दिलीप जी , सक्षम नहीं हैं तो तेजस्वी जी को सरकार सौंप दीजिए

बिहार भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल जी द्वारा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि यदि सरकार चलाने और बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव की हीं है तो भाजपा और जदयू सरकार चलाने की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव को सौंप दें। तेजस्वी जी ने तो सत्रह महिने उपमुख्यमंत्री के पद पर रहकर बता दिया है कि जनता के दुख-दर्द में सरकार कैसे उसके साथ खड़ी रहती है और कैसे जनहित के लिए काम किया जाता है। उन्होंने तो कभी तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष से कोई सवाल नहीं किया ।


राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार का एक बहुत बड़ा हिस्सा बाढ़ की विभीषिका से प्रभावित हैं। राहत का काम केवल फाइलों और भाजपा जदयू नेताओं के बयानों तक हीं सिमीत है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में त्राहीमाम की स्थिति है। मुख्यमंत्री जी एक दिन हवाई सर्वेक्षण कर अपनी जिम्मेदारी की औपचारिकता पूरा कर चुके हैं। सरकार के बाकी मंत्री और सत्ताधारी दल के नेता विपक्षी दलों के नेताओं के संदर्भ में अनर्गल बयानबाजी कर अपनी अक्षमता और निष्क्रियता पर पर्दा डालने के प्रयास में लगे रहते हैं।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि बिहार के लिए अजीब विडंबना है कि सरकार विपक्ष से हीं सवाल करती है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल जी से जब सवाल पुछा जाता है तो शायद वे भूल जाते हैं कि सरकार में वे मंत्री हैं,‌ बिहार में उनकी हीं पार्टी की सरकार है। तेजस्वी जी की सरकार नहीं है वे नेता प्रतिपक्ष हैं। और यदि उन्हें इतना भी ज्ञान नहीं है तो निश्चित रूप से ऐसे नेता बिहार के लिए हीं नहीं बल्कि राजनीति के लिए भी अभिशाप है।

You may have missed