स्केचर्स का कम्युनिटी गोल चैलेंज पटना स्टोर में पहुंचाः एक सार्थक और नेक काम के साथ जोड़ा फिटनेस का लक्ष्य

कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी स्केचर्स ने  यूथ स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन (वायएसडब्ल्यूएफ) के साथ साझेदारी में पटना, सिटी सेंटर मॉल में अपने स्टोर के भव्य उद्घाटन का जश्न मनाया। यूथ स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन दरअसल एक गैर सरकारी संगठन है, जो खेलों के प्रचार और विकास और प्रकृति के संरक्षण की दिशा में काम करता है।

स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज के सातवें संस्करण में भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन और अभिनेत्री नुसरत भरुचा सहित कई उत्साही प्रतिभागियों की उल्लेखनीय भागीदारी देखी गई, जिन्होंने पटना क्षेत्र के इस प्रमुख स्टोर में सामूहिक रूप से 1000 किलोमीटर की चुनौतीपूर्ण दौड़ पूरी की।

पटना में क्रिकेट, हॉकी और कबड्डी जैसे खेलों का एक शानदार इतिहास है, इसी परंपरा को आगे बढ़ाने के लिए स्केचर्स कम्युनिटी गोल चौलेंज इस विरासत का जश्न मनाने और निवासियों को एक सक्रिय जीवन शैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने की दिशा में एक बेहतर प्लेटफॉर्म के रूप में कार्य करता है। इस आयोजन ने न केवल सामुदायिक भावना को बढ़ावा दिया, बल्कि कई लोगों को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने और 1000 किलोमीटर के इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य तक पहुँचने के लिए प्रेरित किया। इस दौड़ के समापन के दौरान ईशान किशन और नुसरत भरुचा ने भी अंतिम किलोमीटर की यात्रा पूरी की। लक्ष्य तक पहुँचने पर, स्केचर्स ने यूथ स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन को जूते प्रदान किए। फाउंडेशन का उद्देश्य युवाओं में एथलेटिक प्रतिभा को बढ़ावा देना है, और उन्हें विभिन्न खेल विषयों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक संसाधन, प्रशिक्षण और सहायता प्रदान करना है।

स्केचर्स एशिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राहुल वीरा ने कहा, सिटी सेंटर मॉल में हमारे उल्लेखनीय स्टोर के साथ हमने पटना में अपने फुटप्रिंट का और विस्तार किया है। इस तरह हमने अपने ग्राहकों को बेहतरीन क्वालिटी के स्पोर्ट्सवियर और खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया है। स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज स्थानीय समुदाय से जुड़ने, सभी को सक्रिय रहने के लिए प्रोत्साहित करने और युवाओं को उनके खेल के सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करने और सशक्त बनाने के लिए यूथ स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन के प्रेरक कार्य को सपोर्ट करने का एक अद्भुत तरीका था। इस तरह के सार्थक कारण के लिए सभी को एक साथ आते देखना वास्तव में दिल को छू लेने वाला था।

भारतीय क्रिकेटर और स्केचर्स के ब्रांड एंबेसडर ईशान किशन ने कहा, पटना में स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज में भाग लेना वाकई एक बेहतरीन अनुभव रहा है। स्वस्थ जीवनशैली और वंचित युवाओं के सपनों को पूरा करने के बारे में चर्चाएँ प्रेरणादायक रही हैं। एक क्रिकेटर के तौर पर, मैं फिटनेस और कम्युनिटी सपोर्ट के महत्व को समझता हूँ। अपने होम टाउन में ऐसा करना और भी खास मायने रखता है और समाज के प्रति इस योगदान के लिए स्केचर्स से जुड़कर मुझे गर्व का अहसास हो रहा है।

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने स्केचर्स इवेंट में भाग लेने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, पटना कम्युनिटी गोल चैलेंज मेरे लिए एक यादगार अनुभव रहा है। यह वाकई हमें इंस्पायर करता है। इसके साथ ही कम्युनिटी को सक्रिय रहने और ऐसे सार्थक कारण का सपोर्ट करने के लिए एक साथ आते देखना अद्भुत था। यह पहल न केवल लोगांे को एक साथ लाती है, बल्कि फिटनेस को बढ़ावा देती है और यूथ स्पोर्ट्स वेलफेयर फाउंडेशन के अद्भुत प्रयासों को भी सपोर्ट करती है। मुझे स्केचर्स की इस महत्वपूर्ण पहल का हिस्सा बनकर खुशी हुई है।

पटना में स्केचर्स कम्युनिटी गोल चैलेंज से पूर्व कंपनी ने गुड़गांव, चंडीगढ़, पुणे, सिलीगुड़ी और देहरादून जैसे कई शहरों में भी इसी तरह के इवेंट का आयोजन किया था। ऐसे आयोजनों के जरिये लोगों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित किया जाता है और इस तरह स्थानीय समुदायों पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालता है। देश भर में लगभग 421 स्टोर्स की अपनी व्यापक मौजूदगी के साथ, स्केचर्स पूरे भारत में ग्राहकों की सेवा करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को गर्व से रेखांकित करता है।

You may have missed