ऋषिका सिंह चंदेल और मनमोहन तिवारी स्टारर टीवी शो ‘जय भारती’ का दूरदर्शन पर होगा प्रसारण जल्द

जाने-माने राइटर, निर्माता-निर्देशक महेश पांडे जल्द ही दूरदर्शन पर अपना नया शो ‘जय भारती’ लेकर आ रहे हैं। यह शो सोमवार से शुक्रवार पाँच दिन प्रसारित होगा। ‘जय भारती’ की कहानी भारतीय सेना की गौरव गाथा और देश भक्ति को केंद्र में रखकर तैयार की गई है। ये कहना है ‘सौभाग्यवती भव’, ‘अनामिका’, ‘ये वादा रहा’, ‘विद्या’ ‘अगर तुम न होते’ लवपंती’ जैसे दर्जनों शो बना चुके महेश पांडे का।

महेश पांडेय ने बताया कि इस धारावाहिक की कहानी उत्तरप्रदेश के ‘आजमगढ़’ की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें जय नाम के लड़के का सपना एक हीरो बनने का है, जबकि उसके पिता चाहते हैं कि जय भारतीय सेना में जाए। जय अपने पिता को नाराज करना नहीं चाहता और इसी क्रम में उसकी शादी भारती से हो जाती है। कई सारी उलझनों और सपनों में बिखरी यह कहानी दर्शकों को जरूर लुभाएगी।

महेश पांडेय ने बताया कि टीवी शो ‘जय भारती’ में जय पांडे की भूमिका में जाने-माने टीवी कलाकार मनमोहन तिवारी नजर आयेंगे। मनमोहन इससे पहले भी प्रतिज्ञा, पवित्र बंधन, अनामिका, हम हैं न, जाना न दिल से दूर जैसे शो में अपना जलवा दिखा चुके हैं। जय के अपने किरदार के लिए मनमोहन काफी उत्साहित हैं और इसकी कहानी को वो अपने दिल के काफी करीब मानते हैं जबकि भारती की भूमिका अभिनेत्री रुतपन्ना ऐश्वर्या निभा रही हैं। ‘जय भारती’ में अन्य कलाकारों की बात करें तो अभिनेता वकार शेख और ऋषिका सिंह चंदेल आदि शामिल हैं। ऋषिका ‘विद्या’ ,’लवपंती’, ‘भाबी जी घर पे हैं’ जैसी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं और इस शो से जुड़ कर भी वो काफी उत्साहित हैं। इनके अलावा शो में सुधांशु शरण, कीर्ति राव, शहाब खान, मीनाक्षी चुग़ आदि भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

You may have missed