लालू पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज, कहा – 5 बेटियों और बहू को न्याय कब देंगे

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आज झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के रामपट्टी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जहां मोदी सरकार के विकास कार्यों को गिनवाया वहीं राजद और उसके अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भारत आज आगे बढ़ रहा है। 2047 तक भारत को विकसित और सुंदर बनाने के लिए फिर एक बार आपके आशीर्वाद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने घोषणा की हैं कि संकल्प पत्र में किया गया वादा मोदी की गारंटी है। उन्होंने याद कराते हुए कहा कि 2019 के संकल्प पत्र मे 234 संकल्प लिए गए थे जिसमें से सी ए ए कानून सहित 223 संकल्पों को पूरा का लिया गया।

श्री चौधरी ने लालू प्रसाद को निशाने पर लेते हुए कहा कि पहले ये कहा करते थे कि रानी के कोख से राजा नहीं पैदा होगा लेकिन आज राजा बनाने में जुटे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गरीब का बेटा आज सावन में मटन बना रहे हैं और उनके पुत्र हवाई जहाज में जन्मदिन मना रहे हैं और हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे हैं, वह भी नवरात्रि में। उन्होंने सवाल किया कि क्या कोई गरीब ऐसा कर सकता है।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने परिवारवाद को लेकर घेरते हुए कहा कि उनका आरक्षण परिवार तक सीमित है। अभी तक लालू प्रसाद ने पत्नी और दो बेटे और दो बेटियों को आरक्षण दे चुके हैं लेकिन शेष पांच बेटियों को न्याय कब मिलेगा । उन्होंने कहा कि भाजपा उनके पांच बेटियों और बहू को न्याय मिलने तक आवाज उठाती रहेगी।

उन्होंने कहा कि बिहार में जातीय गणना और सरकारी शिक्षकों की नौकरी देने का निर्णय एनडीए सरकार में लिया गया था, लेकिन राजद के नेता अब अपनी पीठ ठोंक रहे हैं। उन्होंने लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को वोट देकर प्रदेश की सभी 40 सीट जीतवाने की अपील की।

You may have missed