भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया दावा, आएंगे तो मोदी जी ही

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित लोजपा(रामविलास) की प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी चौधरी जी के नामांकन समारोह सह आशीर्वाद सभा में शामिल हुए। उन्होंने उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए साफ लहजे में कहा कि यह विशाल जनसमूह इस बात का प्रमाण है कि आएँगे तो मोदी जी ही।

उन्होंने महती जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने बीते एक दशक में देश के गरीब, पिछड़े, दलित, जरूरतमंदों को जो हक अदा किया है, वो ऐतिहासिक, अविस्मरणीय, अकल्पनीय है।

उन्होंने कहा कि अगर देश में मोदी जी की गारंटी है तो समस्तीपुर के विकास के लिए शांभवी है तो संभव है। उन्होंने कहा कि पीएम ने देश को और बिहार को श्रेष्ठ बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने साफ कहा कि संकल्प पूरा करने वाला प्रधानमंत्री अगर कोई है तो वह मोदी है।

उन्होंने कहा कि 500 सालों से प्रभु श्रीराम टेंट में पड़े इंतजार कर रहे थे और जब देश के लोगों का आशीर्वाद मोदी जी को मिला तो प्रभु श्रीराम भव्य मंदिर में प्रवेश कर गए। जब आपलोगों का आशीर्वाद मिला तो अखंड भारत का सपना पूरा हुआ, जम्मू कश्मीर से धारा 370 को कचड़े में फेंक दिया गया। यह मोदी जी का करिश्मा है।

उप मुख्यमंत्री श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा वादा नहीं भूलती है। उन्होंने कहा कि आज बिहार में युवाओं को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष सावन में मटन बना कर कांग्रेस के नेता को खिला रहे हैं जबकि उनके पुत्र और आगे निकलकर नवरात्रि में हेलीकॉप्टर में मछली खा रहे हैं और सनातन का अपमान कर रहे हैं। श्री चौधरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि सनातन का अपमान करना बंद कर दें।

उन्होंने उपस्थित लोगों से पूरे बिहार में एनडीए के प्रत्याशियों को जीताने की अपील की।

You may have missed