ईडी निदेशक का कार्यकाल बढ़ाने का मकसद सामने आ हीं गया- राजद

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की सम्पत्ति को ईडी द्वारा अटैच किए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि विपक्षी नेताओं को परेशान करने और उनकी क्षवि को प्रभावित करने के मकसद से हीं प्रवर्तन निदेशालय के निदेशक पद पर संजय कुमार मिश्र को बार-बार सेवा विस्तार दिया गया है। यह तो खुला हुआ सच है जिसे देश की जनता भली-भांति समझ रही है। जिस लालू प्रसाद को माननीय सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक मामले में दोषमुक्त कर चुकी है। उनके खिलाफ ईडी द्वारा सम्पत्ति अटैच करने का कोई औचित्य हीं नहीं है।


ईडी द्वारा की गई इस कार्रवाई से एक बार पुनः यह साबित हो चुका है कि केन्द्र की भाजपा सरकार केन्द्रीय एजेंसियों को अपने राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने और उनकी क्षवि को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल कर रही है। जिससे न केवल संवैधानिक संस्थाओं की विश्वसनीयता समाप्त हो गई है बल्कि उनकी प्रतिष्ठा को भी आघात पहुंचा है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि विपक्षी दलों की एकजुटता से भाजपा काफी डर गई है और बौखलाहट में केन्द्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल कर रही है। इससे राजद सहित अन्य विपक्षी दल डरने वाले नहीं हैं। और इस प्रकार की गतिविधियों से विपक्ष एकता और भी मजबूती के साथ 2024 में भाजपा मुक्त भारत बनाने के संकल्प पर दृढ़ता पूर्वक आगे बढ़ेगी।

You may have missed