JDU के विधायक का अपने ही संसद पर विवादित बयान कहा सांसद महोदय दारू और गांजा बेचवाते हैं ।

न्यूज़ डेस्क:- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए जमीन और आसमान एक किए हुए हैं, वही दूसरी तरफ शराब की तस्करी में लगे माफिया उनको हर कदम पर चुनौती दे रहे हैं ।‌राजधानी एक्सप्रेस विवाद की लगभग 3 महीने के बाद गोपालपुर से जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है।

जिसके बाद खुद सीएम नीतीश कुमार के दावों की पोल खोलती नजर आ रही है। जनता दल यूनाइटेड के भागलपुर विधायक गोपाल मंडल ने अपने ही सांसद अजय मंडल पर बड़ा आरोप लगाया है । भागलपुर विधायक ने अपने ही सांसद पर तंज कसते हुए कहा है कि यहां जो ट्रैक्टर पर दारू भेजते हैं और अफीम की खेती करते हैं, वह हमारे सांसद हैं।

जिला परिषद सदस्य का चुनाव विधायक गाेपाल मंडल की पत्नी सविता देवी भी लड़ रही हैं। गोपाल मंडल अपनी पत्नी के पक्ष में वोट मांगने के लिए इस्माइलपुर स्थित चंडी स्थान पहुंचे थे। जहां आम सभा को संबोधित करते हुए जनता दल यूनाइटेड के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि इस्माइलपुर के लोगों ने उन्हें जिताया लेकिन एक बार भी अजय मंडल यहां दर्शन नहीं देते हैं।

सिर्फ जब मुख्यमंत्री बुलाते हैं तो आगे-पीछे करने चले जाते हैं। उन्हाेंने कहा, वह उनका विराेध नहीं करते हैं, लेकिन उनका कार्यकलाप ठीक नहीं है।

रिपोर्ट :- प्रतिमा कुमारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed