पटेल छात्रावास निर्माण ट्रस्ट का शिक्षा रथ पटना से रवाना

 सरदार पटेल की विचारधारा को मानने वाले लोगों के लिए राज्य के प्रत्येक जिला मुख्यालय में सरदार पटेल छात्रावास का निर्माण कराया जा रहा है । इसकी शुरुआत अमनौर (छपरा) विधानसभा क्षेत्र के विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह पटेल ने किया  है। इसे अमलीजामा पहनाने के लिए पटेल छात्रावास निर्माण ट्रस्ट, बिहार के नाम से एक संगठन भी बनाया गया है जो मेधावी को हर प्रकार की सहायता करते हुए उसे मंजिल तक पहुंचाने का काम करता है । ट्रस्ट के अध्यक्ष विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह पटेल हैं।

आज पटना के पटेल सेवा संघ भवन से पटेल छात्रावास निर्माण ट्रस्ट के शिक्षा रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया जो राज्य के प्रत्येक जिले में जाकर छात्रावास निर्माण के लिए सदस्यता सह शिक्षा संकल्प अभियान और उसके .उद्देश्यों के बारे में बतायेगा। इस संदर्भ मे विधायक सह ट्रस्ट के अध्यक्ष  मंटू सिंह पटेल ने कहा है कि यह अभियान पूरे बिहार को शिक्षा के क्षेत्र में जगाने के लिए है। आने वाले समय में लड़ाई शिक्षा की ही होगी … जो परिवार ,समाज ,गांव ,राज्य और देश शिक्षित होगा वही आगे रहेगा। इसकी तैयारी पूरे समाज को मिलजुलकर करना होगा ।

श्री सिंह ने बताया कि कई जिलों में छात्रावास का निर्माण कार्य चल रहा है कल सीतामढ़ी मे बने पटेल छात्रावास का लोकार्पण समारोह भी होना है |रथ रवाना के मौके पर प्रो.निखिलेश कुमार सिंह, प्रो. दिनेश पटेल, डॉ जितेंद्र कुमार, बलबीर प्रसाद, विजय कुमार, गजेंद्र सिंह, धर्मवीर कुमार, ब्रह्मानंद सिंह, अरविंद कुमार, राजेंद्र सिंह, सुबोध कुमार, राकेश कुमार उर्फ गुड्डू अनुज, कुमार कौशल किशोर सिंह, अभय कुमार, सुमन कुमार, राज कुमार, चंदन पटेल, अरविंद कुमार, अविनाश पटेल एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

You may have missed