बिहार मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल, बूथ पुनर्निर्धारण के पहले पार्टियों की बैठक बुलाने की रखी मांग

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को बिहार मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से पटना से मुलाकात की और बूथ पुनर्निर्धारण के पहले पार्टियों की बुलाने की मांग रखी।

प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन भी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि सूचना आ रही है कि विभिन्न जिला में मतदान केन्द्र युक्तिकरण का कार्य प्रारंभ हो रहा है लेकिन इस संदर्भ में किसी भी किसी भी राजनीतिक दल की बैठक नहीं आहूत की गयी । प्रतिनिधिमंडल ने इससे पगले राजनीतिक दल की बैठक आहूत करने की मांग की ।
प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में मतदाता सूची का पुनरीक्षण कराना आवश्यक है। इस संदर्भ में प्रदेश से लेकर जिला स्तर पर राजनीतिक दल की बैठक आहूत करने की भी मांग की है।

इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी, राजेश वर्मा, सिद्धार्थ शम्भू, बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जनक राम, भाजपा चुनाव आयोग सेल के संयोजक राधिका रमण भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह शामिल थे ।

You may have missed