पटना में सजा श्री पण्डोखर सरकार धाम का दिव्य दरबार

त्रिकालदर्शी पण्डोखर सरकार नाम के पीठाधीश पंडित गुरुशरण शर्मा जी का तीन दिवसीय दिव्य दरबार आज ज्ञान भवन, पटना के बापू सभागार सजा। पटना में इस तरह के दिव्य दरबार का आयोजन पहली बार हो रहा है। दिव्य दरबार में आज सैकड़ों भक्तों के लिए गुरू श्री पण्डोखर सरकार द्वारा पर्चा निकाला गया, जिसमें पहला पर्चा होटल मौर्य के जेनरल मैनेजर का निकाला। उनकी पत्नी को कैंसर था। बाबा ने आज पहले से 200 पर्चा लिख कर रखा था, जिस पर्चा पर उसका उपाय तथा भूत-भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बताया।

 

 

इस अवसर पर बाबा ने कहा कि यह पण्डोखर सरकार का लगने वाला दिव्य दरबार तथाकथित, जो सोशल मीडिया पर आप दरबार देख रहे है और सुन रहे है जो बहुत सारा पर्चा पर्ची लिख रहे है। पूरे भारतवर्ष में कोई भी पर्चा वाला श्री पण्डोखर सरकार के समकक्ष या तुलात्मक नही है। मै भगवान नही हूं, मैं तो प्रचारक हूं। मैं जो कुछ बोल रहा हूं वो परमात्मा का संदेश है। उन्होंने कहा कि कर्मयोगी बनो, मेहनती बनो।

 

उन्होंने कहा कि यहां से मिले जबान फलीभूत तभी होंगे, जब आप संबंधित विषय का पालन करेंगे। और मेहनत, संघर्ष और लगन से कर्म पथ पर स्वयं चलना पड़ेगा। सत्य को स्थापित करने के लिए हीं कार्य करना चाहिए। श्री पण्डोखर सरकार का दरबार किसी एक जाति, पंथ संप्रदाय का नही है, यह दरबार सर्व धर्म, जाती पंथ के लिए है।

दिव्य दरबार में बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर कुमार महासेठ, पटना की मेयर सीता साहू एवं कला संस्कृति मंत्री जितेंद्र कुमार राय सपरिवार सम्मिलित होकर श्री पण्डोखर सरकार का आशीर्वाद प्राप्त किया। आपको बता दें कि त्रिकालदर्शी दिव्य दरबार में समागम करने के लिए www.pandokharsarkar.org पर तीन दिनों हेतु अलग-अलग 8 अगस्त, 9 अगस्त एवं 10 अगस्त की निःशुल्क बुकिंग करनी होगी। एक बुकिंग पर एक ही व्यक्ति की इंट्री मान्य होगी। बुकिंग करवाने वाले भक्तों को ही “पहले आओ पहले पाओ के आधार पर दिव्य पण्डोखर सरकार दरबार में इंट्री यह दरबार तीन दिनों तक चलेगा और कुल 15 हजार भक्तगण को दिव्य दरबार का प्रत्यक्ष आनंद प्राप्त होगा। दिव्य दरबार का लाइव प्रसारण फ़ेसबुक पेज fb.com/PandokharSarkardham पर भी किया जाएगा। अपार भीड़ की संभावनाओं को देखते हुए आयोजकों ने प्रशासन से भी प्रशासनिक मदद का भी आग्रह किया है।

You may have missed