सरकार की वादाखिलाफी को लेकर भाजयुमो जिला मुख्यालय में निकालेगी ‘धिक्कार मार्च ‘

बिहार में महागठबंधन सरकार के वादाखिलाफी को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) गुरुवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में ‘धिक्कार मार्च’ निकालेगी।

भाजपा नेता ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में भाजयुमो का एक प्रतिनिधिमंडल महामहिम राज्यपाल से 13 अगस्त को मिलेगा और चलाए गए हस्ताक्षर अभियान में जुटाए गए हस्ताक्षर के साथ एक ज्ञापन उन्हें सौंपेगा।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजयुमो के अध्यक्ष दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) गुरुवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों में ‘धिक्कार मार्च’ निकालेगी।

उन्होंने कहा कि यह मार्च सभी मुख्यालय में किसी महापुरुष की प्रतिमा से प्रारंभ होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचेगी जहां जिलाधिकारी को विभिन्न मांगों का एक ज्ञापन सौंपा जाएगा।

इस दौरान एक सभा का भी आयोजन किया जाएगा। इस मार्च का नेतृत्व संबंधित जिला के भाजयुमो के अध्यक्ष करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी को सौंपे जाने वाले ज्ञापन का विषय बढ़ते अपराध, भ्रष्टाचार के साथ राजद के कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी के वादा को याद कराना तथा नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलाने जैसे विषय शामिल होंगे।

श्री सिंह ने कहा कि 13 जुलाई को भाजपा के शांतिपूर्ण विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस द्वारा लाठीचार्ज में हजारों कार्यकर्ता घायल हो गए और जहानाबाद जिला के महामंत्री इस घटना में शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि इसके विरोध में भाजयुमो द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि इस हस्ताक्षर अभियान में आज क्रांति दिवस तक 25 लाख हस्ताक्षर जुटाए गए।

उन्होंने कहा कि इस अभियान में जिस तरह उत्साह के साथ युवा जुड़े उससे साफ है कि यह हस्ताक्षर अभियान नहीं है, बल्कि सभी ने इस छात्र विरोधी, युवा विरोधी और जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का हस्ताक्षर के रूप में संकल्प लिया है।
प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा, मिथिलेश तिवारी, जगरनाथ ठाकुर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह एवं राजेश कुमार झा उपस्थित थे l

You may have missed