आईएनडीआईए गठबंधन का फुल फॉर्म उनके नेताओं को भी नहीं मालूम : डॉ संजय जायसवाल

भाजपा के पूर्व अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने शनिवार को आईएनडीआई गठबंधन को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि इसका फुल फॉर्म इसके नेताओं को भी नहीं मालूम। उन्होंने कहा कि दो दिनों तक मुंबई में जमावड़ा लगा रहा लेकिन परिणाम कुछ नही निकला।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जायसवाल ने तंज कसा कि मुंबई की बैठक में तय हुआ है कि इनमें से कोई पीएम बना तो बाकी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को खत्म करेगा।

उन्होंने इस गठबंधन को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि इनके बीच कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बना है। उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में ऐसा कोई नहीं है जिन पर भ्रष्टाचार का मामला नहीं हो।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां लोगों को बैंक का खाता खुलवा कर अब तक 26 लाख करोड़ रुपए भेज चुके हैं वहीं राजद के अध्यक्ष कह रहे है कि वे सब के बैंक खाते बंद करा देंगे। डॉ जायसवाल ने कहा कि उन्हें ख्वाब आता होगा कि अगर खाता नहीं खुला होता तो अधिकारियों से यह राशि बंटवाकर हजारों करोड़ रुपए खुद वसूल लेते।

आई एन डी आई ए की मुंबई बैठक पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दो दिन मुंबई में 500 रुपया का मिनरल वाटर पी कर यही सब निष्कर्ष निकला है।

उन्होंने कहा कि जनता ने नरेंद्र मोदी की सरकार बनाई है और खाता सीधे लाभुक के खाते में जा रहा, नहीं तो एक समय था जब एक रुपए केंद्र से चलता था और लाभुक को 15 पैसे हीं मिलता था।

पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है। स्कूल में छुट्टियों को रद्द करने का फैसला इसे साबित करता है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या सऊदी में मोहमद साहेब के जन्मदिन पर छुट्टी दी जाती है लेकिन बिहार में होती है। यह बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति के तहत हो रही है। उन्होंने दावा किया कि यही कारण है कि हिंदुओं की छुट्टी खत्म की गई है।

तेजस्वी यादव के वन नेशन , वन इलेक्शन को लेकर दिए गए एक बयान पर उन्होंने कहा कि आगे उन्हे यह बताना चाहिए कि उनके पास इतनी अकूत संपत्ति कहां से आई।

प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश कुमार सिंह ,कुंतल कृष्ण,भाजपा के क्षेत्रीय सह प्रभारी अशोक भट्ट, भाजपा के सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू उपस्थित थे l

You may have missed