स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत अभियान में बीजेपी ने बढ़ चढ़ कर लिया हिस्सा

पटना साहिब सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री  रविशंकर प्रसाद , सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर आज अपने मोहल्ले कविरमण पथ, बोरिंग कैनाल रोड में अधिवक्ता मित्रों के साथ स्वच्छता अभियान में शामिल होकर श्रमदान किया। साथ ही श्री प्रसाद, मां गंगा के पावन तट काली घाट एवं दरभंगा हाउस परिसर में स्थानीय जनता एवं कार्यकर्ताओं के साथ श्रमदान किया।

राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जी की जयंती से एक दिन पूर्व रविवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा शुरू किए गए राष्ट्रव्यापी ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अंतर्गत भाजपा अध्यक्ष कई नेताओं के साथ पटना के बांस घाट पहुंचे और वहां स्थित राजेंद्र स्मारक पर अपना श्रमदान दिया।

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री गिरिराज सिंह ने भी वहां श्रमदान किया। इसके पश्चात सफाई कर्मियों का सम्मान एवं प्रथम राष्ट्रपति राजेंद्र प्रसाद जी की समाधि स्थल पर सफाई कर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता से बड़ा पुण्य का कार्य दूसरा नहीं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा, पटना महानगर अध्यक्ष मयंक जायसवाल के नेतृत्व में युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गांधी मैदान में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आस-पास सफाई अभियान चलाया और वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर मुख्य रूप से बिहार विधानपरिषद के नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी,बिहार भाजपा महामंत्री राजेश वर्मा , विधायक सुश्री श्रेयसी सिंह, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री सीमांत शेखर शामिल हुए।

इस मौके पर हरि सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज पटना के गांधी मैदान में ‘स्वच्छता ही सेवा अभियान’ के अंतर्गत सफाई कार्यक्रम में सहभागिता की। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हर व्यक्ति स्वच्छ भारत अभियान में जुड़कर इसे जन आंदोलन का रूप दे रहा है

You may have missed