इनर व्हील का ” समाज रहे स्वस्थ” और ” घर घर हो हरियाली” की दिशा में उठाया गया एक उत्कृष्ट कदम

डॉक्टर्स डे और पर्यावरण दिवस पर इनर व्हील क्लब ऑफ पटना ने कुछ कार्यक्रम आयोजित किए ,जिसके पहले चरण में क्लब द्वारा नॉलेज ग्राम इंटरनेशन स्कूल ,भूतनाथ रोड में एक हैल्थ चेक कैंप लगाया गया और साथ ही डॉक्टर्स को सम्मानित भी किया ,क्लब ने डॉक्टर विजया लक्ष्मी मित्तल ,अनुजा सिंह,माला सिंह,ज्योति प्रकाश, योगिता,आयुषी, प्रियंका रंजन, रिशु, पूजा और डॉक्टर आरुषि सिंहा को सम्मानित किया।

आईएसओ डॉक्टर माला सिंह ने बच्चों के बीच क्वीज प्रतियोगिता रखी और विजेता बच्चों को प्राइज डिस्ट्रीब्यूट किया गया ।साथ ही उन्होंने बच्चों के बीच होम्योपैथी दवाएं भी जरूरत के हिसाब से बाटी।

कार्यक्रम के दूसरे चरण में क्लब ने पर्यावरण दिवस के अवसर पर गंगादेवी महिला कॉलेज के प्रांगण में बहुत सारे वृछ लगाए जिसमे क्लब की सदस्यों के साथ कॉलेज की प्रधानाध्यापिका श्रीमती रिमझिम देवी और विद्यार्थियों का भी सहयोग मिला।


इस अवसर पर क्लब के नए सत्र की अध्यक्ष संध्या सिंहा के साथ पीडीसी दीप्ति सहाय, पीपी कस्तूरी घोषाल, पीपी संध्या सरकार, आईपीपी श्रुति राम, सचिव अंजु गुप्ता, श्वेता भार्गव ,डॉक्टर माला सिंह,रेखा सिंहा,रजनी सिंहा,श्वेता प्रसाद ,संजुला वर्मा हीना सिंह , डॉक्टर अनुजा सिंह तथा क्लब की अन्य सदस्याएं भी मौजूद रहीं।

You may have missed