गुरुवार को पप्पू यादव ने पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक (जीएम) से मुलाकात कर क्षेत्र की रेल सुविधाओं में सुधार के लिए कई अहम मांगें रखीं

सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव  ने आज पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक (जीएम) से मुलाकात कर क्षेत्र की रेल सुविधाओं में सुधार के लिए कई अहम मांगें रखीं। उन्होंने पूर्णिया से गरीब रथ और वैशाली एक्सप्रेस का परिचालन शुरू करने, हाटे बजारे एक्सप्रेस को प्रतिदिन चलाने, और जानकीनगर में कोसी एक्सप्रेस के ठहराव समेत दर्जन भर ट्रेन का पूर्णिया से परिचालन की मांग की। साथ ही सांसद ने पूर्णिया कोर्ट स्टेशन पर वाशिंग पिट बनाने और गिट्टी प्लांट को अन्यत्र शिफ्ट करने की भी मांग की। उन्होंने कोर्ट स्टेशन, पूर्णिया जंक्शन और बनमनखी स्टेशन पर शौचालय, शुद्ध पेयजल और नाले की व्यवस्था की आवश्यकता पर बल दिया।

इसके अलावा, उन्होंने सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर चलने वाली सभी डीएमयू ट्रेनों में बोगियों की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता जताई, जिससे यात्रियों को सुविधा हो सके। साथ ही उन्होंने जमालपुर-सहरसा डाउन 05510 अप 05510 ट्रेनों का विस्तार पूर्णिया कोर्ट तक करने की मांग की, जिससे कोशी और सीमांचल क्षेत्र के लोगों का सीधा जुड़ाव दक्षिणी बिहार से हो सकेगा। पप्पू यादव जी की इन मांगों का उद्देश्य क्षेत्र की जनता को बेहतर रेल सुविधाएं प्रदान करना और क्षेत्र के विकास को गति देना है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि रेलवे प्रशासन जल्द ही इन मांगों पर कार्रवाई करेगा।

You may have missed