ऑटो एव हाईवा के बीच भीषण टक्कर में ऑटो सवार चार लोगो की दर्दनाक मौत

न्यूज़ डेस्क:- नालंदा जिले के अस्थावां सारे थाना क्षेत्र के हरगावां मोड़ पर बरबीघा की ओर से आती हुई अनियंत्रित हाईवा ने विपरीत दिशा से आते हुए टेंपो में टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से टेंपो में सवार 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई | 5 लोग बुरी तरह घायल हुए। स्थानीय ग्रामीणों ने घायलों को नजदीकी रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती करवाया। जहां इलाज के क्रम में एक की मौत हो गई। 3 को चिंताजनक स्थिति में रेफर किया गया है।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बिहारशरीफ की ओर से आती हुई टेंपो अपने निर्धारित लेन में ही जा रही थी कि अचानक बरबीघा की ओर से तेज गति से आती हुई हाईवा ने सामने से टक्कर मार दी। इस टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। तीन महिला और एक पुरुष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसा इतनी भयावह थी की एक शव टेंपो में फंसा रह गया था जिसे मुश्किल से निकाला गया।


उक्त हादसे के बाद हाईवा चालक फरार होने के क्रम में पब्लिक से पकड़ा गया जिसे पुलिस ने गुस्साए भीड़ से बचाया।समय पर सारे थाना के पहुंचने से ड्राइवर की जान बची। इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया और जमकर हंगामा मचा रही है।

ग्रामीणों में चर्चा है की पुलिस द्वारा ओवरलोडिंग ट्रक की आए दिन जांच से घबराए ट्रक चालक तेजगति से ट्रक को भगाते हैं| इस कारण ये घटना घटी है क्योंकि ये घटना मिशन ओपी थाना जो नालंदा शेखपुरा का बॉर्डर है उससे मात्र 300 मीटर की दूरी पर घटी है| घटना की सूचना मिलते ही पुलिस लोगों को शांत करने में जुटी हुई है । लेकिन कोई भी मानने को तैयार नहीं है। फिलहाल स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्ट :- रजनीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed