सादगी पूर्ण तरीके से मनाया गया चर्चित आईपीएस अधिकारी व बिहार सरकार गृह विभाग में विशेष सचिव विकास वैभव का 42 वां जन्मोत्सव

न्यूज़ डेस्क –  बिहार के युवाओं के आदर्श चर्चित आईपीएस अधिकारी और वर्तमान में बिहार सरकार गृह विभाग में विशेष सचिव विकास वैभव का 42 वां जन्मोत्सव कार्यक्रम आज उनके पटना पुलिस कॉलोनी आवास पर सादगी पूर्ण तरीके से मनाया गया जिसमें युवाओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की तथा प्रण लिया की आईए प्रेरित करें बिहार अभियान के माध्यम से पूरे बिहार में विकास की गाथा लिखी जाएगी। उनके पटना आवास के पास मेडिकल कैंप का भी आयोजन एम्स के चिकित्सक डॉ रमन किशोर व प्रयास भारती के द्वारा किया गया था जिसमें लोगों का निशुल्क जांच किया गया तथा दवाएं भी उपलब्ध कराई गई।

अपने जन्म उत्सव के उपलक्ष में सर्वप्रथम वृक्षारोपण करके उन्होंने कार्यक्रम की शुरुआत की उसके बाद आइए प्रेरित करें बिहार अभियान से जुड़े युवाओं के साथ उन्होंने केक भी काटा। पूरे बिहार से युवाओं का जूटान उनके आवास पर हुआ था ।सादगीपूर्ण तरीके से उनके जन्म उत्सव को मनाया गया अपने जन्मोत्सव पर युवाओं को संबोधित करते हुए विकास वैभव ने कहा कि जिस तरह से समाज आपको सम्मान देता है आपकी तरफ आशा भरी निगाहों से देखता है आपकी जिम्मेदारियां बढ़ जाती है और यह जिम्मेदारी होती है समाज राज्य राष्ट्र के प्रति आईए प्रेरित करें बिहार अभियान इसी कड़ी में मील का पत्थर साबित होगा जहां समता शिक्षा और उद्यमिता के क्षेत्र में लोगों को प्रेरित करके बिहार में बड़े बदलाव की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि आज पूरी बिहार में जिस तरह से युवा तबका उनके साथ जुड़ा है और बिहार में बदलाव की कहानी लिखने को तत्पर है उससे लगता है कि एक बड़े बदलाव की दिशा में कारगर प्रयास हो रहा है। अपने जन्मदिन पर युवाओं को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक किया कार्य कभी भी असफल नहीं होता इंसान को प्रयास करते रहना चाहिए सफलता एक न एक दिन जरूर मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed