साइबरअपराधियों ने एटीएम कार्ड बदल हजारो रुपए उडाये ,हिलसा की घटना

न्यूज़ डेस्क – हिलसा शहर स्थित पीएनबी के एक बचत बैंक खाते से साइबर अपराधियों ने लाखों रुपए की निकासी कर लिया बताया जाता है कि हिलसा शहर के दरोगा कुआं मोहल्ले निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार वर्मा का शहर के पीएनबी बैंक में बचत बैंक खाता खोला गया था। इस बैंक मैं हजारों रुपए जमा भी किया था।

इसी बीच नीरज कुमार पंजाब नेशनल बैंक में सुविधा का ख्याल रखते हुए एटीएम लाने गया एटीएम पीएनबी बैंक के द्वारा दिया गया एटीएम काड लेकर वरुण तल के नजदीक पीएनबी एटीएम से पिन जनरेट कर रहा था कि पीछे से एक लड़का जो अज्ञात था सहायता करने को कहा उसका वहलावे में आ गया।

इसी दौरान शातिर चोर ने एटीएम कार्ड बदल लिया। इस दौरान अपना मोबाइल पर खाता में बचत राशि की देखा तो मेरा खाता में 264 रु शेष बचा इतना देख पीएनबी बैंक मैनेजर के पास गया तो उन्होंने जानकारी दिया कि आपका एटीएम बदल दिया गया है और आपका पैसा एसबीआई दनियावा में करीब 11:00 बज के 57 मिनट में निकाला गया है। कुल राशि 23500 की अज्ञात चोरों के द्वारा निकाला गया जो सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चल जाएगा।

इस घटना के बाद अज्ञात चोर के विरोध हिलसा थाना में राकेश कुमार के द्वारा आवेदन दिया गया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed