नालंदा में बिहार बन्द में संडक जाम कर जन अधिकार छात्र परिषद ने कहा – युवाओं के साथ नाइंसाफी मंजूर नहीं

न्यूज़ डेस्क –  RRB में CBT 2 हटाए जाने, ग्रुप D और NTPC रिजल्ट को रद्द कर पुनः परीक्षा लेने की मांग के साथ छात्रों पर से मुकदमा वापस लेने की मांग को लेकर जाप सुप्रिमो पप्पू यादव व युवा अध्यक्ष राजू दानवीर के आह्वान पर आज नालन्दा के कई जगहों पर छात्रों ने सड़क पर उतर कर बंद को सफल बनाया। इस दौरान पचासा मोड़, मिल्की पर NH 31 को जाम करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की।

इस मौके पर छात्र जिला अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार को किसी भी हाल में फरवरी के महीने में छात्रों की भर्ती करनी पड़ेगी, वरना रोजगार के लिए हमारा आंदोलन और तेज होगा। केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के करोड़ों छात्र आज सड़क पर हैं। भूखे बेरोजगार छात्रों पर लाठी गोली चलाने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि हम छात्रों ने आज अहसास करा दिया कि हमलोग मरने वाले हैं, लड़ने वाले हैं, मारने वाले नही हैं। अगर कोई भी बिहार के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगा उसके खिलाफ देश के छात्र आंदोलन करेंगे। इस दौरान छात्र नेता विक्की यादब,अमरजीत चौहान,करण राज,बिटू कुमार,रुदल यादब अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed