सरकारी स्कूल में शराब बनाकर बेचने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

न्यूज़ डेस्क – हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव स्थित विद्यालय के कैंपस में शराब चुलाई करने के आरोप मे आंगनबाड़ी सहायिका समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 3 दिन पूर्व धर्मपुर विद्यालय में तलाशी अभियान चलाई थी ,इस दौरान विद्यालय के कैंपस में अवैध रूप से मकान बनाकर रह रहे लोगों के घर के पास से 120 लीटर महुआ मीठा से मिश्रित घोल जप्त किया गया था। इस दौरान संजय मांझी समेत आधा दर्जन शराब धंधेबाज के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

इतना ही नहीं आगनबाडी सहायिका द्वारा बोतल से बर्तन में शराब मिलाकर वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस के बीच सनसनी फैल गई ,इसी बीच  बुधवार की देर रात में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ,प्रभार थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह, दरोगा नीरज कुमार, धर्मेश गुप्ता, अर्जुन मंडल सशस्त्र बल के साथ गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान चला।

https://youtu.be/8HxfqbQt6m0

इसी क्रम में कारु मांझी के पुत्र संजय मांझी ,कमल देव मांझी के पुत्र तेतर मांझी ,स्वर्गीय कृष्णा मांझी के पत्नी फेकनी देवी, स्वर्गीय सुरेश मांझी की पत्नी सुनीता देवी उर्फ अनीता देवी, चंदेश्वर मांझी के पुत्र महेंद्र मांझी, जहगर मांझी के पुत्र शिवजी मांझी, इंद्रदेव मांझी के पत्नी जो आगनबाडी के सहायिका है, उर्मिला देवी, धरमवीर मांझी के पत्नी मालती देवी को गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि करीब 6 महीने पूर्व विद्यालय के शिक्षक द्वारा शराब चुलाई करने के शिकायत करने पर पुलिस ने विद्यालय में मकान बनाकर अवैध रूप से रह रहे मदन मांझी के पुत्र शैलेश मांझी एवं कमल देव मांझी के पुत्र लल्लू मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

वर्तमान में भी दर्जनों लोग विद्यालय के कैंपस में रह रहे है। शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविका की मांग है  कि अवैध रूप से विद्यालय के कैंपस में अवैध रूप से मकान बनाकर कर रहे लोगों को शीघ्र हटाया जाए

रिपोर्ट –  सुशील कुमार हिलसा नालंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed