हिलसा में शराब तस्करों केआतंक से मुहल्लेवासी हैं परेशान ,पुलिस कह रही है उन्हें कुछ मालुम ही नहीं

न्यूज़ डेस्क – हिलसा शहर के दरोगा कुआं स्थित मंदिर के पास शराब की बोतले बेची जा रही है। मोहल्ले के लोग दबंग शराब तस्कर के भय से पुलिस को सूचना देने से डरते हैं क्योंकि शराब तस्कर से से वो किसी तरह का पंगा नहीं लेना चाहते हैं |


गौरतलब हो कि बिहार में शराब बंदी कानून लागू है लेकिन इन दिनों हिलसा शहर के दरोगा कुआं स्थित नर्वदेश्वर मंदिर के पास शाम ढलते ही शराब की बोतल ठनकते देखा जा रहा है। इतना ही नहीं उस स्थान से शराब की बोतलें होम डिलीवरी भी हो रही है।

हिलसा पुलिस भले ही शराब बंदी को लेकर अपनी पीठ थपथपाते  रही  हो लेकिन हिलसा बाजार में दर्जनों ऐसे जगह है, जहां शराब तस्करों के द्वारा शराब की बोतलें बेची जा रही है।

दरोगा कुआं  मोहल्ले वासियों ने बताया कि जो शराब तस्कर हैं मोहल्ले के दबंग प्रवृत्ति के हैं। इनके डर से बोलना भी परहेज कर रहे हैं नाम ना छापने की शर्त पर मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शराब के धंधे में शराब तस्कर जेल भी जा चुके हैं। लेकिन जमानत से छूटने के बाद शराब बेचने के धंधे में दुबारा जुट गए हैं

ऐसा नहीं कि हिलसा में शराब कारोबारियों की करतूत की खबर पुलिस को नहीं है लेकिन पुराने अधिकारी के स्थानांतरित होने के बाद हिलसा थाना की व्यवस्था चरमरा गई है और  शराब तस्करों की चांदी कट रही है। ऐसा नही कि पुलिस इस मोहल्ले में छापामारी नहीं करती उसने कई बार अभियान चलाकर शराब की बोतलें भी बरामद किया है।

इधर दरोगा कुआं स्थित नर्वदेश्वर मंदिर के रास्ते से लोग आने जाने में शराब तस्करों से भयभीत रहते हैं।इस संदर्भ में थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले की उन्हें  जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed