जदयू राष्ट्रीय सचिव ने कैंट विधान सभा में सभी लोगों को एकजुट होकर कायस्थ उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने का किया आह्वान

न्यूज़ डेस्क –  जदयू (जनता दल यूनाइटेड) की कैंट विधानसभा क्षेत्र के प्रचार समीक्षा बैठक 10 फरवरी (गुरुवार) को संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने की। केन्द्रीय पर्यवेक्षक के रूप में राष्ट्रीय सचिव रविंद्र कुमार एवं राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद उपस्थित थे।

कैंट विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी के रूप में आशीष सक्सेना चुनाव मैदान में है। बैठक में चुनाव प्रचार को और गति देने का आवाहन किया गया।

रविंद्र कुमार ने बताया की जदयू ने आज तक अन्य पार्टियों के अपेक्षा कायस्थों को अधिक टिकट दिया है। राजीव रंजन प्रसाद ने सभी कायस्थों एवम अन्य जातियों से आह्वाहन किया है कि कैंट विधान सभा में सभी लोग एकजुट हो कर एक मात्र कायस्थ उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करे। राजीव रंजन प्रसाद जदयू के राष्ट्रीय सचिव होने के साथ-साथ जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस) के ग्लोबल अध्यक्ष भी है।

बैठक में महानगर अध्यक्ष विकास आनंद, प्रदेश महासचिव शैलेंद्र सिंह, सुभाष पाठक, प्रदेश सचिव डॉ० जितेंद्र सिंह, विशाल श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी मनीष नंदन, व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष पवन गुप्ता, महासचिव राहुल गुप्ता, महानगर संजय गुप्ता, कोषाध्यक्ष अमर कटियार, किसान प्रकोष्ठ से इंद्र प्रकाश बौद्ध समेत जिला टीम के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह पटेल ने कहा कि इस बार जद यू कैंट विधान सभा क्षेत्र में सभी उम्मीदवारों को पटकनी देगी। उक्त अवसर पर केन्द्रीय पर्यवेक्षक के रुप में राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने जदयू व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यालय का भी उद्घाटन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed