मुख्यमंत्री ने सड़क मार्ग से भ्रमण कर बिहटा – सरमेरा-चंडी – हरनौत पथ का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का दिया निर्देश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सड़क मार्ग से भ्रमण कर बिहटा-सरमेरा-चंडी – हरनौत पथ का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का अधिकारियों को निर्देश दिया।

भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री ने सदिसोपुर, जट डुमरी में रुककर निर्माणाधीन पथ प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को रेखाचित्र के माध्यम से इस पथ के निर्माण कार्य से संबंधित विस्तृत जानकारी दी। अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को सदिसोपुर आर०ओ०बी०, जट डुमरी आर०ओ०बी०, बिहटा – दनियावां पथ निर्माण कार्य से संबंधित विभिन्न पहलूओं की जानकारी दी। इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि 15 मई तक आर०ओ०बी० निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि निर्माणाधीन सड़क के कार्य को तेजी से पूर्ण करें ताकि लोगों को आवागमन में और सहुलियत हो तथा इस क्षेत्र का तेजी से विकास हो। उन्होंने कहा कि पुनपुन के पुराने पथ को भी ठीक से मेंटेन रखें ताकि लोगों को आवागमन में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं हो।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री दीपक कुमार, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव श्री प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त परामर्शी श्री मनीष कुमार वर्मा, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी श्री गोपाल सिंह सहित अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed