सभी समुदायों का मिल रहा भारी समर्थन, बोचहाँ चुनाव जीतेंगे – सहनी

बिहार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने बुधवार को कहा कि बोचहा उपचुनाव में उनकी पार्टी वीआईपी को सभी समुदायों का साथ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज उम्मीदवार राजेश कुमार और विनय राम दास ने भी वीआईपी का समर्थन कर दिया ।

मुजफ्फरपुर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजेश कुमार जहां मेहतर समाज से आते हैं वहीं विनयराम दास जी ततमा समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारतीय जन परिवार पार्टी के अध्यक्ष पृथ्वी माली ने भी अतिपिछड़ा को एकजुट करने के लिए वीआईपी का समर्थन किया है। पृथ्वी माली ने संघर्ष करके पूरे राज्य में माली समाज को एकजुट करने का काम किया है ।राजेश कुमार भारतीय जन परिवार पार्टी के समर्थित उम्मीदवार है।

सहनी से समर्थन देने वाली पार्टियों और प्रत्याशियों का आभार जताते हुए कहा कि आज जरूरत है कि अति पिछड़ा समाज के लोग एकजुट हों और अपने अधिकार और हक की लड़ाई को बुलंद करें।

उन्होंने कहा कि इस कार्य में हो सकता है कि व्यक्तिगत रूप से कुछ नुकसान उठाना पड़े, लेकिन अगर हमलोग अपने अधिकार को नहीं ले सके तो आने वाली पीढ़ी हमें माफ नही करेगी।
उन्होंने कहा कि अगर हमलोग अपनी पार्टी का विलय भाजपा में कर दिया होता तो आज भी मैं राज्य में नहीं केंद्र में मंत्री होता, लेकिन यह अपने ही समाज को धोखा देने वाली बात होती। उन्होंने कहा आज वीआईपी जो भी है वह अतिपिछड़ा समाज के लोगों के समर्थन के कारण है।

उन्होंने इस मौके पर पृथ्वी माली, राजेश कुमार और विनयराम दास को धन्यवाद देते हुए कहा कि राजेश कुमार 2020 विधानसभा के चुनाव में करीब 4000 वोट लाए थे। सहनी ने कहा कि आज मुझे मंत्री पद से भी हटा दिया गया, इसके बावजूद इस चुनाव में मिल रहा समर्थन उत्साहित कर रहा।

उन्होंने कहा कि बोचहा सीट का परिणाम अतिपिछड़ा समाज के राजनैतिक भविष्य को तय करेगी।

You may have missed