पतंजलि उत्पादों का बहिष्कार करें जनता- पप्पू यादव

बिहार में बढ़ता अपराध और वर्तमान परिस्थियों पर जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो माननीय श्री पप्पू यादव ने सरकार से विभिन्न मुद्दों पर सवाल पूछा साथ ही उन्होंने समाज के हर वर्ग के लोगों के मुद्दों को मजबूती के साथ उठाया। सर्वप्रथम बढ़ती महंगाई की वजह से आज आम लोगों के दैनिक जीवन पर जो बड़ा आघात इस भाजपा की सरकार ने किया है वो असहनीय है। उन्होंने कहा कि योग गुरु बाबा रामदेव जो कहते थे कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर इस देश में पेट्रोल की कीमत 30-40 रूपये प्रति लीटर हो जाएगी। आज जब देश में पेट्रोल 100 रूपये के पार पहुँच चूका है तो रामदेव बाबा इस सवाल को दरकिनार कर अपने फायदे की नीति बनाने में लिप्त हैं। आज रामदेव बाबा महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साढ़े हुए हैं आखिर क्यों, क्योंकि भाजपा के राज में उनका अपना व्यापार आसमान छू रहा है।

पप्पू यादव जी ने बिहार और देश के सभी लोगों से पतंजलि के सभी उत्पादों का बहिष्कार करने की जोरदार अपील की है। साथ ही टोल टैक्स में जिस तरह की बेतहाशा वृद्धि इस सरकार ने की है वो किसी भी सूरत में स्वीकार के योग्य नहीं है। पप्पू यादव ने सरकार से सीधा सवाल पूछा है की जब वन नेशन वन टैक्स की योजना भाजपा की है तो फिर ये रोड टैक्स क्यों ? उन्होंने मांग की है एक सप्ताह के अंदर इस टैक्स को हटाया जाये, नहीं तो वो जनता के पक्ष में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

पप्पू यादव जी ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा की बिहार में अपराध जिस तरह बेलगाम हो चूका है उसकी पूरी जिम्मेदारी इस डबल इंजन की भाजपा और जदयू सरकार की है। इस सरकार ने अपराधियों को जिस तरह बिहार में खुली छूट दे रखी है उससे परिस्थितियां विकट और डरावनी शक्ल में आज बिहार की जनता के सामने है। जन अधिकार पार्टी सुप्रीमों माननीय श्री पप्पू यादव जी ने सरकार से मांग की है की सर्वपर्थम बिहार में “व्यापारी सुरक्षा एक्ट” को तुरंत लागू किया जाये। इसके अंतर्गत सभी जाति सभी वर्ग के व्यापारियों को अपनी जान -माल की सुरक्षा हेतु लाइसेंस्ड हथियार मुहैया कराएं।

साथ ही माननीय पप्पू यादव जी ने विपक्ष को भी बिहार में पूरी तरीके से फेल बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज विपक्ष खामोश है। इनके पास बिहार के विकास के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है। किसानों पर बढ़ता महंगाई का बोझ आज बिहार के प्रगति पथ को बाधित कर रहा है। पप्पू यादव ने साफ तौर पर कहा चाहे सरकार हो या विपक्ष किसी को भी जनता के दर्द का एहसास नहीं है। साथ भी उन्होंने कहा कि बिहार में आज पुलिस का व्यवहार अमानवीय हो चूका है। अपराधियों के साथ सांठ गाँठ कर पुलिस अपराधियों को संरक्षण मुहैया करने में लगी है। ऐसे दोषी पुलिस के अधिकारीयों को तुरंत उनके पद से निष्काषित करे यह सरकार। प्रेस वार्ता में जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू उपस्थित थे

You may have missed