आर.के.सिंह ने कुल्हड़िया स्टेशन पर नया माल गोदाम एवं पैदल उपरीगामी पुल का किया गया शिलान्यास

आज कुल्हड़िया स्टेशन के समीप हुए,कार्यक्रम में श्रीआर.के.सिंह,माननीय केन्द्रीय मंत्री,विद्युत्,नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा,भारत सरकार द्वारा, नया माल गोदाम एवं पैदल उपरीगामी पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया।
सर्वप्रथम दानापुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक श्री प्रभात कुमार द्वारा माननीयों को अंगवस्त्र,प्रतीक चिन्ह,पुस्तक तथा वेलकम प्लान्ट देकर स्वागत किया गया।
नये मालगोदाम का निर्माण कुल्हड़िया स्टेशन के उत्तर दिशा में दानापुर दिशा की ओर से शुरू होकर 390 मीटर का दो लाईन का निर्माण होगा ,जिसकी स्वीकृत राशि 4 करोङ 78 लाख रूपए है।
कुल्हड़िया में माल गोदाम के निर्माण के उपरान्त आसपास के शहरों यथा आरा,पटना, बिक्रमगंज, बिहटा, दानापुर सहित देश के कई अन्य जगहों से अनाज, छड़, सीमेंट आदि सहित खाद की आपूर्ति होने में सहुलियत हो जाएगी।
उक्त कार्य के पूर्ण होने पर इस क्षेत्र के स्थानीय व्यापारियों सहित स्थानीय लोगों को बङे पैमाने पर रोजगार के अवसर भी उपलब्ध हो सकेगा।

कुल्हड़िया स्टेशन पर प्लेटफॉर्म संख्या एक से प्लेटफाॅर्म संख्या दो पर यात्रियों को आने-जाने के लिए जल्द ही पैदल उपरिगामी पुल (FOB) का निर्माण किया जाएगा, इस कार्य पर 85 लाख रूपये की लागत आएगी।

You may have missed