लालू प्रसाद यादव ने अपने जन्मदिन पर गरीबों को भोजन कराने वालों का आभार व्यक्त किया और हृदय से धन्यवाद दिया

बीते ११ जून को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्म दिन को उनके चाहने वालों ने एक यादगार लम्हा बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी ,पुरे बिहार में  पार्टी से जुड़े सभी बड़े नेता और कार्यकर्ता ने अपने खर्चे पर गरीबों को भोजन कराया और लालू यादव का दिल जीत लिया | इस्लामपुर में भी राजद विधायक राकेश कुमार रौशन ने राजद सुप्रीमो के जन्म दिन पर केक काटा और गरीबों को मान सम्मान के साथ खुद परोस पर  भोजन कराया |  पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उठाये गये इस कदम को लालू यादव ने तहे दिल से सराहा और अपने सन्देश में कहा …..

मुझे हर्ष है कि आप सबों ने कल मेरे जन्मदिवस पर असीम प्यार व अनंत शुभकामनाएँ दीं। गरीबों को भोजन करवाया, राशन- अंग वस्त्र व पठन पाठन सामग्री बाँटा, पौधारोपण और रक्तदान कर सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस मनाया। आपका कैसे आभार व्यक्त करूँ? आपके अपनत्व और स्नेह ने हर शब्द को बौना बना दिया। शुभकामनाओं के लिए आपको सहृदय कोटिशः धन्यवाद!

आज यही कहना चाहता हूँ कि संसाधनों की कमी से नहीं मज़बूत इरादों की कमी से न्याय की भावना को नुक़सान पहुँचता है। इसलिए मैं देश और बिहार की जनता से आह्वान करता हूँ कि इरादों को मज़बूत करो, सांप्रदायिकता व असमानता के विरुद्ध मुखर आवाज़ बनो, अन्याय से लड़ो, बराबरी के लिए लड़ो ताकि हर गरीब, वंचित, शोषित को हम न्याय दिला सके। उन्हें तरक़्क़ी के रास्ते पर आगे बढ़ा सके क्यूँकि देश इन्हीं के साथ आगे बढ़ेगा, इनकी आवाज़ जितनी सशक्त होगी देश भी उतना ही विकसित होगा ।

मैं लड़ता रहा जीवन भर न्याय के लिए अब समय आ गया है तुम उठो, तुम भी लड़ो।

You may have missed