नरेन्द्र मोदी के खिलाफ पूर्वाग्रह एवं वैमनस्यता से ग्रसित होकर एक कॉटेज इंडस्ट्री पिछले 20 वर्षों से लगातार साजिशें रच रही है -रविशंकर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद रवि शंकर प्रसाद  ने प्रदेश कार्यालय के अटल सभागार में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि जाकिया जाफरी की याचिका के मामले में आज देश की सर्वोच्च अदालत का एक ऐतिहासिक फैसला आया है जिसने आदरणीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  के खिलाफ रची गई साजिशों को एक बार और बेनकाब कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट कहा कि इस अपील में कोई मेरिट नहीं है, इसलिए इस अपील को ख़ारिज किया जाता है।
सुप्रीम कोर्ट ने आगे कहा कि पिछले 16 वर्षों से इस मामले को जिंदा रखने के लिए और इसे अलग रंग देने के लिए ऐसा किया गया है।
कांग्रेस और उसके इकोसिस्टम के इशारे पर पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर कांग्रेस द्वारा नियुक्त आयोगों, स्व-घोषित जांच ट्रिब्यूनलों, मीडिया निकायों, कथित रूप से विभिन्न राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय गैर-सरकारी संगठनों सहित सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त एसआईटी द्वारा पिछले 20 वर्षों से  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ 60 से अधिक जांच की गई। प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी के खलाफ पूर्वाग्रह एवं वैमनस्यता से ग्रसित होकर एक कॉटेज इंडस्ट्री पिछले 20 वर्षों से लगातार साजिशें रच रही है लेकिन वे अपने इस बदनाम इरादे में बार-बार असफल हुए हैं। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी को हर बार जांच एजेंसियों द्वारा क्लीन चिट मिली।
यूपीए सरकार और कांग्रेस पार्टी का एकमात्र उद्देश्य किसी भी तरह  नरेन्द्र मोदी  को रोकना था, उन्हें अकारण बदनाम करना था लेकिन वे अपनी साजिशों में कभी भी सफल नहीं हुए।
कॉटेज गैंग ने तो इस बात को लेकर भी कैम्पेन चलाया कि नरेन्द्र मोदी  को अमेरिका का वीजा नहीं मिलना नहीं चाहिए। आज हम देख रहे हैं कि आदरणीय प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत और अमेरिका के संबंध कितने उंचाई पर पहुँच चुके हैं।

आज मैं कांग्रेस, वामपंथी पार्टियों, तथाकथित लिबरल गैंग्स और कॉटेज इंडस्ट्री से पूछना चाहता हूँ कि आपने 20 वर्षों से आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के विरोध के नाम पर अपनी दुकान चला रखी है, हर बार आप अपने नापाक इरादों में असफल हुए हैं। और कितने दिन आप झूठ की दुकान चलाएंगे?
हमें आज सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले की सच्चाई देश को बताना है। 2001-02 से ही श्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ जो कैम्पेन चल रहा है, वह अब खत्म होना चाहिए। ये लोग देश की हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट में हारे हैं और जनता की अदालत में भी हारे हैं।

गुजरात में  नरेन्द्र मोदी  हमेशा विजयी रहे हैं। उनके नेतृत्व में हमने 2014 का लोक सभा चुनाव जीता, 2019 का लोक सभा चुनाव जीता और आगे 2024 का भी चुनाव जीतेंगे। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने 2017 में उत्तर प्रदेश का चुनाव भी जीता, 2022 में भी जीते, आगे भी जीतेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने 20 साल की अवधि में कभी भी अपनी शांति नहीं खोई। 20 सालों से उनका एकमात्र लक्ष्य रहा – मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात का विकास और प्रधानमंत्री के रूप में देश का सर्वांगीण विकास। वे लगातार काम करते रहे और हर जांच से बेदाग़ होकर निकलते रहे।

एसआईटी ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर सभी मामलों की जांच की। मुख्यमंत्री रहते हुए आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी से एसआईटी ने 9 घंटों तक पूछताछ की। हमारे एक भी कार्यकर्ता ने जांच का विरोध नहीं किया। एसआईटी ने मैराथन जांच और पूछताछ के बाद श्री नरेन्द्र मोदी जी को क्लीन चिट दे दी।

 नरेन्द्र मोदी  को क्लीन चिट दिए जाने के खिलाफ कांग्रेस, वामपंथी पार्टियों, तथाकथित लिबरल गैंग ने गवाही दी लेकिन मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने भी इसे रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद ये गैंग हाईकोर्ट गया। गुजरात हाईकोर्ट ने भी उनकी दलीलों को रिजेक्ट किया। फिर ये लोग सुप्रीम कोर्ट गए और अब सुप्रीम कोर्ट ने भी इन्हें आईना दिखा दिया।

प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ 20 साल से लगे कॉटेज गैंग के सदस्यों ने पूरी दुनिया में प्रायोजित कैम्पेन चलाया। गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री  नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सभी जांच कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के दौरान हुआ।
प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संजय मयूख,मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा,प्रवक्ता अज़फर शम्शी,विनोद शर्मा एवम मीडिया प्रभारी राजेश झा उपस्थित थे।।

You may have missed