बिहार में पूर्व में किए गए वादों को भूल गए प्रधानमंत्री : राजू दानवीर

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौर को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री ने आज बिहार की बात तो की, लेकिन चुनाव के वक्त बिहार की जनता के समक्ष किये अपने वादों को भूल गए। उन वादों का ना उद्घाटन हुआ और न ही शिलान्यास। और न ही युवाओं के रोजगार को लेकर कुछ कहा, जो बिहार की जनता को मुंह चिढ़ाने जैसा है।फ

दानवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ये तो कह दिया कि भारत के लिए यह सदी कर्तव्यों की सदी है, लेकिन यह कर्तव्य वे पूंजीपतियों मित्रों के लिए निभा रहे हैं। उन्होंने देश की जनता को बदहाली, भुखमरी, बेरोजगारी और महंगाई के साथ जीने के लिए छोड़ दिया है। दानवीर ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार की जनता की पुकार क्यों नहीं सुन रहे। हमारा हक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा है, फिर क्यों वे दर्जा नहीं दे रहे। यह बिहार की जनता को बताना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बिहार के साथ दोहरा व्यवहार कर रही है। तभी GST में प्रदेश का हिस्सा नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अगर सच में बिहार के लिए कुछ करना चाहते हैं, तो जो वादे उन्होंने चुनाव के दौरान किया था। बस उतना ही पूरा कर दें। फिर की जनता को इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि झूठ की खेती ज्यादा दिन तक नहीं चलती, यह उन्हें समझना चाहिए। बिहार के लोगों के स्वाभिमान का परीक्षा लेना बंद करे एनडीए सरकार और बिहार का हक देने का काम करे।

You may have missed