हम ने मुख्यमंत्री से की गया के पुर्व SSP आदित्य कुमार की गिरफ्तारी की मांग

हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने गया के पुर्व SSP आदित्य कुमार के गिरफ्तारी की मांग की है।
मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में डॉ दानिश ने कहा है कि शराबबंदी तोडने वालों को जब पुलिस गिरफ्तार कर रही है तो आखिर किसके शह पर गया कोर्ट से जमानत खारिज होने के बावजूद अभी तक आदित्य कुमार की गिरफ्तारी नही हुई है।
दानिश के मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र की कॉपीः-

सेवा में,
मा.मुख्यमंत्री,बिहार
महोदय,
हम सभी जानतें हैं कि यदि आज बिहार नशा मुक्ति की ओर आगे बढ रहा है तो उसमें सबसे बड़ा योगदान आपका है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।
बडे से बडा नेता हो या और कोई भी शराबियों को आप कहीं से नहीं बख़्शतें।परन्तु गया के पुर्व SSP आदित्य कुमार का नाम जैसे सामने आता है ऐसा प्रतीत होने लगता है कि कहीं ना कहीं से प्रशासनिक अमला उस व्यक्ति को बचाने में लगा हुआ है।
किसी के घर पुलिस को सिर्फ शराब होने की सूचना मिल जाए तो उस घर की नई नवेली दुल्हन तक का कमरा खुलवाकर चेकिंग की जा रही है पर शराब माफियाओं के मददगार पुर्व SSP की जमानत याचिका खारिज होने के बावजूद आज तक ना तो उन्हें पुलिस ने पकड़ा ना ही उनके घर पर छापेमारी की गई बल्कि उसके विपरित उन्हें गया जिला बल से दो-दो सुरक्षाकर्मी,गया BMP से खाना बनाने के लिए कूक,टेलर,सफाईकर्मी के अलावा गया BMP से वह तमाम सुविधाएं दी जा रहीं हैं जो बिहार के एक कैबिनेट मंत्री को भी नहीं मिलती है।
महोदय एक तरफ बिहार पुलिस शराब माफियाओं के मददगारों को दूसरे राज्यों से पकड़कर जेल भेज रही है वहीं दूसरी तरफ कोर्ट की नजर में फरार IPS ऑफिसर को वही पुलिस सुरक्षा मुहैया करा रही है,जो अपने आप में कई सवालों को जन्म दे रही है।
अतः आपसे मिनम्र निवेदन है कि अविलंब गया के पुर्व SSP आदित्य कुमार को गिरफ्तार कर उनसे पूछ-ताछ कर यह पता लगाया जाए कि बिहार में और कौन-कौन से शराब माफियां हैं जो सूबे में शराब की तस्करी करवा रहें हैं।

                                                                                                                                  आपका
डॉ दानिश रिजवान
प्रधान महासचिव
हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्यूलर

You may have missed