तेजस्वी ने ठोका ताल ,लालू ने कहा बीजेपी को मुरई की तरह उखाड़ कर फेंक देगें

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजद का 12 वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है दिल्ली तालकटोरा स्टेडियम में खुला अधिवेशन के माध्यम से राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी उदय नारायण चौधरी ने घोषणा की। मौके पर आरजेडी के कई नेता मौजूद रहे।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के साथ बीजेपी नेताओं पर जोरदार हमला बोला उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहां देश 75 साल में चाय वाला को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचा दिया लेकिन चाय वाले में 8 साल में एमबीए पास इंजीनियरिंग पास लड़कों को चाय बेचने के साथ पकौड़ा करने पर मजबूर कर दिया।

वही तेजस्वी यादव ने क्षेत्रीय दलों के साथ अपने पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं को भी चेतावनी दी है उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि या तो आप समाजवाद के साथ रहे या भारतीय जनता पार्टी का साथ दें बीच-बीच में रहने से काम नहीं चलेगा। हमारी पार्टी जेपी लोहिया कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर चलने वाली पार्टी है कट्टरपंथ का एक ही काट है समाजवाद।

वही आरजेडी में बदलाव की शुरुआत दिखी तेजस्वी यादव ने साफ कहा कि कार्यकर्ता अपने स्वभाव में बदलाव लाए तभी दलित और पिछड़ी जातियां आरजेडी से जुड़ेंगे झुकने में कोई बुराई नहीं है सबको समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी इज्जत देना होगा तभी भाईचारा कायम होगा।

वही 12वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है और कहा है कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हो गए हैं इस सरकार में तानाशाही है लोकतंत्र का खतरा बढ़ता जा रहा है देशभर में आर एस एस का एजेंडा यह सरकार लागू कर रही है इसको रोकने के लिए हम को एकजुट होकर लड़ाई लड़नी है और मोदी सरकार को मुरली की तरह उखाड़ फेंकना है हमको सीबीआई डर दिखाता है समय-समय पर छापा डलवा ता है लेकिन हम छापा से डरने वाले नहीं हैं हम छापा मारने वाले को छपिया कर देंगे।

वहीं लालू यादव भी क्षेत्रीय दलों को आगाह करते हुए कहा कि सभी को कांग्रेस सहित एक मंच पर आना होगा यदि कोई क्षेत्रीय दल एक मंच पर नहीं आता है और भारतीय जनता पार्टी का सहयोग करता है उन्हें देश कभी माफ नहीं करेगा।

You may have missed