स्विगी ने बिहार में किया परिचालन का विस्तार,अब सीतामढ़ी, खगड़िया, अररिया और जमुई में भी

ऑन-डिमांड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी बिहार के नए शहरों सीतामढ़ी, खगड़िया, अररिया और जमुई में ग्राहकों को सर्विस देने के लिए अपने ऑनलाइन डिलीवरी ऑपरेशन का विस्तार कर रहा है। स्विगी के लिए बिहार महत्वपूर्ण बाजार रहा है, जहां इसके फूड डिलीवरी कारोबार में साल दर साल वृद्धि देखने को मिली है।

पटना को पसंद आ रहे कुछ खास स्वाद

इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से पटना में ग्राहकों को कई लोकप्रिय रेस्टोरेंट से कई स्वादिष्ट डिश की डिलीवरी की गई है। यहां लोगों को चिकन/वेज बिरयानी से लेकर मसाला डोसा तक बहुत कुछ पसंद है। ग्राहकों को पनीर भी पसंद है, फिर चाहे चिली पनीर हो या पनीर रोल। वेज मंचूरियन को भी शहर में लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बात पसंदीदा रेस्टोरेंट की करें, तो यहां हंग्री होप, हरिलाल, आम्रपाली कैफे, पोर टूस और रोलाकोस्टा रेस्टोरेंट्स से सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाते हैं। बिहार में स्विगी पर रेस्टोरेंट्स को ग्राहकों से जुड़ने का व्यापक मौका मिल रहा है। घर या ऑफिस से बाहर निकले बिना अपनी पसंदीदा स्वादिष्ट डिश मंगाने की सुविधा देने वाला यह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ग्राहकों को लुभा रहा है।

स्विगी के एसवीपी, रेवेन्यू एंड ग्रोथ अनुज राठी ने पटना में प्लेटफॉर्म की सफलता पर कहा, ‘बिहार विविधता से परिपूर्ण और शानदार भोजन वाला प्रदेश है और हम लोगों के पसंदीदा रेस्टोरेंट एवं स्वादिष्ट डिश को उनके करीब लाकर खुश हैं। पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया जैसे बड़े शहरों समेत बिहार के ग्राहक स्विगी से मिली सुविधा की सराहना कर रहे हैं। हम आने वाले दिनों में राज्य के अन्य नए शहरों में भी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को सर्विस देने की दिशा में प्रयासरत हैं।’

 

साथ मिलकर बढ़ रहे हैं रेस्टोरेंट पार्टनर

स्विगी से जुड़ने वाले रेस्टोरेंट की संख्या लगातार बढ़ रही है। 1,800 से ज्यादा रेस्टोरेंट पटना में ही स्विगी के प्लेटफॉर्म से जुड़ चुके हैं। पूरे बिहार में 3,500 से ज्यादा रेस्टोरेंट लाखों ग्राहकों को सर्विस दे रहे हैं। रेस्टोरेंट पार्टनर्स सफलतापूर्वक प्लेटफॉर्म की शानदार टेक्नोलॉजी और 2000 से ज्यादा डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के नेटवर्क का लाभ उठा रहे हैं, जिससे उनके ग्राहक बढ़ रहे हैं और राजस्व के नए रास्ते बन रहे हैं।

 

रेस्टोरेंट पार्टनर्स की सफलता की कहानी

दो साल से ज्यादा समय से स्विगी से जुड़े पटना के रोड शेफ रेस्टोरेंट के प्रोप्राइटर सौरभ तिवारी ने कहा, ‘मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि स्विगी ने हमारे कस्टमर बेस को 30 प्रतिशत तक बढ़ाने में मदद की है। हमने कई नए ग्राहक जोड़े हैं और स्विगी के माध्यम से हमारा 50 प्रतिशत से ज्यादा कारोबार हो रहा है। यह प्लेटफॉर्म हमारे ऑनलाइन बिजनेस का अहम हिस्सा बन गया है। स्विगी ने हमें नए अवसर तलाशने का मौका दिया है। हम इस विकास में सक्षम बनाने के लिए स्विगी का धन्यवाद करते हैं।’

You may have missed