मुझे पूर्ण विश्वास है कि कुढ़नी की सम्मानित जनता भाई मनोज कुशवाहा को अपना समर्थन देगी – अशोक चौधरी

बिहार के भवन निर्माण मंत्री  अशोक चौधरी ने आज दिनांक 03 दिसंबर 2022 को मुजफ्फरपुर जिला के कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए महागठबंधन प्रत्याशी श्री मनोज कुशवाहा जी के पक्ष में लदौरा, मादापुर, सोनबरसा पंचायत, चढूआ एवं छोटकी मोर सहित विधान सभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में जनसम्पर्क किया तथा आशीर्वाद एवं समर्थन की अपील की।

आज कुढ़नी विधान सभा उपचुनाव हेतु प्रचार के अंतिम दिन  चौधरी ने महागठबंधन प्रत्याशी श्री मनोज कुशवाहा जी के लिए लोगों का समर्थन और आशीर्वाद मांगते हुए उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की एवं कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कुढ़नी की सम्मानित जनता भाई मनोज कुशवाहा को अपना समर्थन देगी और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के हाथों को और मजबूत बनाएगी एवं विकसित कुढ़नी के सपने को धरातल पर उतारने में हमारी सहायता करेगी।

श्री चौधरी ने कहा कि माननीय नेता श्री नीतीश कुमार ने 21वीं सदी के विकसित बिहार का सपना देखा है और समाज के सभी तबके के लिए काम किया है। सामाजिक, आर्थिक एवं राजनैतिक रूप से कैसे अतिपिछड़ा सबल हो, सशक्त हो इसके लिए उन्होंने अपने 17 वर्ष के कार्यकाल में लगातार धारणीय विकास किया तथा समाज के अंतिम व्यक्ति तक सभी योजनाओं का लाभ पहुंचे ये सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के लिए राज्य सरकार पूर्व से छात्रवृति, मेधावृति, शिक्षा ऋण, रोजगार ऋण, कौशल विकास, परित्यक्ता सहायता आदि योजनाओं का सफल संचालन कर रही है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि माननीय नेता ने सड़क, बिजली और अन्य बेहतर से बेहतर आधारभूत संरचना का विकास बिना जाति धर्म देखे, सभी के कल्याण के लिए किया है।

 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मिले जनसमर्थन से साफ जाहिर है कि कुढ़नी के विकास और उन्नति को जारी रखने के लिए क्षेत्रवासी महागठबंधन को बहुमत देंगे। इस अवसर पर भवन निर्माण मंत्री श्री अशोक चौधरी के साथ जदयू के पूर्व विधायक श्री वशिष्ठ सिंह जी, प्रदेश सचिव श्री रंजीत कुमार झा, पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता श्री अशोक चौधरी जी समेत गणमान्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You may have missed