BSSC पेपर लीक मामले पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा- सालों से परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है सरकार

जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने मधुबन में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “गलती हम बिहारियों की है जो चोर-दलालों को सत्ता की चाभी सौप रहे हैं। आज हमने गलत लोगों को सत्ता पर बैठा रखा है। आज वे अभ्यार्थी जो 2-4 साल से तैयारी कर रहा है उनसे जाकर पूछिये की पेपर लीक होने का दर्द कैसा होता है। आज बिहार में किसान तो परेशान हैं ही, इससे ज़्यादा अभ्यार्थी परेशान हैं जो सालों से मेहनत करने के बाद भी सही से परीक्षा भी नहीं दे पा रहे हैं।”

 

इसके आगे प्रशांत किशोर ने कहा की बिहार में शायद ही ऐसी कोई परीक्षा हो जिस पर कोई सवाल खड़ा नहीं हो रहा है। बीते महीने हमने देखा बीपीएससी के पेपर लीक हो गए। हर बार ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सत्ता में बैठे लोग और बड़े आदमी पहले से ही मिलीभगत कर ले रहे हैं। आज गरीब को ऐसी परिस्थतियों में डाल दिया गया है, कि उनको इस मुसीबत से निकलने का रास्ता नहीं दिख रहा है। आज सभी अभ्यार्तियों को एकजुट होना पड़ेगा, तब जाकर इसका समाधान हो पाएगा।

You may have missed