प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माँ हीरा बेन मोदी के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री सहित सभी दलों के नेताओं ने दुख जताया

 

मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की माँ हीरा बेन मोदी के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि माँ का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है। माँ का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता ।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की आदरणीय माताश्री हीराबेन के निधन पर गहरा शोक एवम दुख व्यक्त किया और दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिये ईश्वर से प्राथना की।उन्होंने कहा कि वे इस दुख की घरी मे शोक सम्पत परिजनों एवम सुभचिंताको के साथ हैं।ईस्वर शोकाकुल परिवार को शोक सहन करने की शक्ति दे।पूर्वमुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी ने भी आदरणीय हीरा बेन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की माँ हीराबेन जी के निधन पर गहरा शोक संवेदना व्यक्त किया है। लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चिराग पासवान और प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने इस दुखद घटना की जानकारी प्राप्त होने के बाद दिवंगत माताजी को श्रद्धांजलि और शोकसंतप्त परिवार के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।
नरेन्द्र मोदी जी की माँ के निधन की खबर पाकर मर्माहत लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान ने ट्वीट किए हैं। श्री चिराग पासवान जी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माताश्री श्रीमती हीराबेन का निधन अत्यंत दुःखद है। मैं भलीभांति समझ सकता हूं अपनों को खोने का दर्द। मैंने भी कुछ साल पहले ही पापा को खोया है।
इस दुखद सूचना से भावुक श्री पासवान ने उस क्षण को भी याद किया जब उनके पिताजी और लोजपा संस्थापक पद्मभूषण स्व. रामविलास पासवान जी बीमार अवस्था में अस्पताल में भर्ती थे और तब प्रधानमंत्री जी ने उनका साथ दिया था। उस वक्त का जिक्र करते हुए श्री चिराग पासवान जी ने अपने ट्वीट में लिखा, जब पापा अस्पताल में थे तब आपने सदैव मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया। दुःख की इस घड़ी में मैं और मेरा पूरा परिवार आपके साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में श्रेष्ठ स्थान प्रदान करें।‘
इस आशय की जानकारी लोजपा (रा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन पासवान ने दी।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के माता के निधन पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के संस्थापक संरक्षक जीतान राम मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता हीराबेन के निधन पर हम अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं। ईश्वर से कामना करते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मांत्री शोक को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ० दानिश रिजवान, विधायक डॉक्टर अनिल कुमार, विधायिका ज्योति देवी, विधायक प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल मांझी, अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी वर्मा, बिहार प्रभारी राजन सिद्दीकी आदि हम नेताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माता हीराबेन के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की।

You may have missed