राजद कार्यालय में मंगलवार को विधि मंत्री डॉ शमीम अहमद एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मो इसराइल मंसूरी सुनवाई कार्यक्रम में शामिल होंगे : एजाज अहमद

बिहार के उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी प्रसाद यादव के पहल पर राजद द्वारा चल रहे ‘‘सुनवाई’’ कार्यक्रम के तहत कल 03 अक्टूबर 2023 मंगलवार को विधि मंत्री डॉ शमीम अहमद एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री मो इसराइल मंसूरी राजद कार्यालय में ” सुनवाई कार्यक्रम ” के तहत कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और ‘‘सुनवाई’’ करेगें।
इस संबंध में प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि मंत्री से मिलने वालों को कल 03 अक्टूबर 2023 को राजद कार्यालय में पूर्वाह्न 10 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच आवेदक स्वयं उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराकर ही सुनवाई कार्यक्रम मे शामिल होंगे । जिनका रजिस्ट्रेशन होगा वह ही क्रमानुसार अपराह्न 1 : 00 बजे से पूर्वाह्न 3 :00 बजे तक मंत्री द्वारा बारी-बारी से कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनेगें, और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।


ज्ञातव्य हो कि सुनवाई कार्यक्रम लगातार चल रहा है।
एजाज ने आगे बताया कि कार्यकर्ताओं को मंत्रीगण से मिलकर अपने क्षेत्र से जुड़े जनसमस्याओं अथवा शिकायतों से उन्हें अवगत कराने के लिए आवश्यक संलग्नों के साथ लिखित में आवेदन देना है, उसी के अनुसार सुनवाई के बाद कार्रवाई की जायेगी।

You may have missed