बिहार में भाजपा विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी,प्रभारी विनोद तावड़े भी रहे मौजूद, लोकसभा चुनाव को तैयारियों पर हुई व्यापक चर्चा।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों और आगे की रणनीति को कारगर तरीके से अमलीजामा पहनाने को लेकर आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद और प्रदेश के पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े जी भी मौजूद रहे।

बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया गया। बैठक में बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक के तैयारियों को लेकर चर्चा की गई और जहां कमी हो उसे तत्काल दूर करने के भी निर्देश दिए गए।

बैठक में भाजपा के सभी विधायकों और विधान पार्षदों ने एक स्वर में जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार जताते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।

बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज की थी। इस साल होने वाले चुनाव में हमे पिछले प्रदर्शन को सुधारते हुए 40 में से 40 सीटों पर जीत दर्ज करनी है।

उन्होंने कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास विश्व के सबसे अच्छे नेतृत्वकर्ता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है और समर्पित कार्यकर्ता है। ऐसे में कोई कारण नहीं है कि हम बेहतर प्रदर्शन न कर सके।

You may have missed