ऊंटा मध्य विधालय जहानाबाद में 23 दिसंबर को जिलाधिकारी द्वारा चित्रांकन प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

न्यूज़ डेस्क:- सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सकार के रीजनल आउटरीच ब्यूरो, पटना द्वारा 23 दिसंबर को जहानाबाद जिले के आदर्श मध्य विद्यालय, उंटा के छात्राओं के बीच चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस चित्रांकन प्रतियोगिता का आयोजन ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत किया गया है, जिसमें छात्राओं ने अपनी प्रतिभा, रचनात्मकता व कलात्मकता का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रमोद कुमार एवं रीजनल आउटरीच ब्यूरो, पटना के सहायक क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी अमरेंद्र मोहन मौजूद थे।

विजेता छात्राओं को कल इसी विद्यालय के प्रांगण में आयोजित होने वाले ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के मुख्य कार्यक्रम में पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने जानकारी दी कि कल इस कार्यक्रम का उद्घाटन जहानाबाद के जिलाधिकारी हिमांशु कुमार राय करेंगे। मौके पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी पवन कुमार सिन्हा भी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कल के मुख्य कार्यक्रम में कोविड-19 टीकाकरण एवं एक जिला एक उत्पाद विषय पर लोगों को संबोधित करने के लिए सिविल सर्जन एवं जिला कृषि पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। मोहन ने यह भी जानकारी दी कि कोविड-19 टीकाकरण एवं एक जिला एक उत्पाद विषय पर लोगों को जागरूक के उद्देश्य से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के पंजीकृत सांस्कृतिक दल द्वारा लोक गीत एवं नाटक का भी मंचन किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के उद्देश्य से एक फोटो प्रदर्शनी एवं परिचर्चा का भी आयोजन किया जाएगा।

रिपोर्ट :- रिभा कुमारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed