गायत्री परिवार के लोग निरंतर युग ऋषि पंडित श्री राम शर्मा आचार्य जी के बताये रास्ते पर चलकर निरंतर समाज सेवा कर रहे हैं

पंडित श्री राम शर्मा शर्मा जी आचार्य के अनुआयी देश विदेश में अपने कार्यों से निरंतर लोगों की पीड़ा निवारण अभियान चलाते हुए समाज में भाईचारा को कायम कर रहे है ,वो अपने अभियान से लोगों में  आपसी प्रेम और सद्भभाव फैलाने का काम कर रहे है ,गायत्री परिजन समाज के हर क्षेत्र चाहे शिक्षा हो या स्वास्थ्य हर क्षेत्र में लोगों को मदद पहुँचाने का काम कर रहे हैं

सारं के  पूरे देश के लिए यह घड़ी विभिन्न तरह के स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को सुदृढ़ एवं अत्याधुनिक बनाने का है। बिहार लगातार इस दिशा में कार्य कर रहा है और अब हमारे बिहार में भी अत्याधुनिक सुविधाओं से सम्पन्न अस्पतालों को उदय हो रहा है।

इसी सिलसिले में आज सारण स्थित युग ऋषि पंडित श्रीराम शर्मा जी आचार्य चेरिटेबल ट्रस्ट के अखण्ड ज्योति आई हॉस्पिटल के नए भवन के भूमि पूजन समारोह में सारण के प्रभारी मंत्री सह बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह शामिल हुए। इस अस्पताल में कुल 500 बेड की व्यवस्था रहेगी जिससे लोगों को सहूलियत तो होगी ही साथ ही उन्हें अब आंखों के बेहतर इलाज के लिए दूसरे राज्यों का रुख नहीं करना पड़ेगा। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में अखण्ड ज्योति आई हॉस्पिटल लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करने में सफल रहेगी। मैं इस अस्पताल के संस्थापकों को इस नेक कदम के लिए ढेरों शुभकामनाएं देता हूँ।भूमि पूजन के इस मौके पर अमनौर विधायक मंटू सिंह , ASP अंजनी कुमार सिंह , प्रखंड विकास पदाधिकारी दरियापुर संदीप कुमार , अंचलाधिकारी दरियापुर अनिल चौबे , पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ राकेश कुमार सिंह, युवराज सिंह, मनोज कुमार सिंह , अखंड ज्योति के ट्रस्टी मृत्युंजय तिवारी , अतुल कुमार और चेयरमैन रविकांत समेत अन्य लोग मौजूद रहे। इस आशय की जानकारी मंत्री सुमित कुमार सिंह के निजी मीडिया प्रभारी अनूप नारायण सिंह ने दी।

You may have missed