बिहार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने विपक्षी दलों से एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए मांगा समर्थन

राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू कल यानी मंगलवार को पटना आ रही हैं। वे यहां एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं से मिलेंगी और चर्चा करेंगी। इसकी जानकारी सोमवार को बिहार के मंत्री और राष्ट्रपति चुनाव के प्रदेश के प्रभारी जीवेश मिश्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन में दी।

बिहार प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के उत्कृष्ट सोच के तहत आदिवासी संथाल महिला को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी की सोच का ही परिणाम है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े आदिवासी महिला को देश के सर्वोच्च पद के लिए उम्मीदवार बनाया। इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल व अन्य वरीय नेताओं को साधुवाद भी दिया।

उन्होंने कहा कि एनडीए की उम्मीदवार कल 10 बजे विशेष विमान से पटना पहुंच रही हैं।

मंत्री श्री मिश्रा ने दावा करते हुए कहा कि विपक्ष के कई महिला सदस्य भी आदिवासी महिला उम्मीदवार का समर्थन दिल से कर रही है। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और वामपंथी दल के सभी घटक दलों से भी एनडीए प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारी सोच है कि बिहार से सर्वसम्मति से एनडीए प्रत्याशी को समर्थन दिया जाए।

इस संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, सिद्दार्थ शंभु, मीडिया प्रभारी राकेश सिंह, अशोक भट्ट, राजेश झा, आईटी सेल प्रमुख मनन कृष्ण भी उपस्थित थे।

You may have missed