बिहार के युवाओं को तेजस्वी यादव से हैं काफी उम्मीदें, अब उनके लेकर गा दिया ये गाना

रोजगार की समस्या देश ही नहीं, प्रदेश में भी आज अहम है। यही वजह है कि सबको सरकार से अपनी आजीविका के लिए रोजगार की उम्मीद रहती है। लेकिन जब बिहार के युवाओं को बिहार की सरकार से ये उम्मीद नहीं रही, शायद इसलिए सिंगर टुनटुन यादव और शिल्पी राज का गाना ‘दिन नियरा गइल’ रिलीज होते ही लोगों में खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के जरिए बिहार के युवाओं के बेरोजगारी की पीड़ा को उजागर किया गया है और उम्मीद बिहार के नेता प्रतिपक्ष व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से जताई गई है।

टुनटुन यादव और शिल्पी राज की आवाज में यह गाना बेहद खूबसूरत है। गाने के माध्यम से दोनो बता रहे हैं कि जल्द ही बिहार के युवाओं के दिन फिरने वाले हैं और वो दिन अब दूर नहीं, जब तेजस्वी यादव सत्ता में आकर सबों को रोजगार देंगे। हालांकि ये बाते राजनीति से जुड़ी हैं, क्योंकि विधान सभा चुनाव के वक्त तेजस्वी ने रोजगार देने का वादा किया था। उसके बाद से ही बिहार में कुछ युवाओं को उनसे यह उम्मीद रहती है। इसका क्या होगा, ये बात दीगर है। लेकिन इसके जरिए गाना ‘दिन नियरा गइल’ खूब लोगों में पसंद किया जा रहा है। गाना है भी लाजवाब, जिसे खूब हिट्स भी मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि गाना ‘दिन नियरा गइल’ लालू एंटरटेनमेंट से रिलीज हुआ है। इस गाने का लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने तैयार किया है। म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं।

You may have missed