शराब की बिक्री जारी है, राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह फेल है, दोषी बिहार सरकार, राबड़ी

न्यूज़ डेस्क:- पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आज शराब बंदी कानून को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया। शराबबंदी कानून की विफलता के लिए सीधे राज्य सरकार को दोषी ठहराया।

विधान परिषद के अंदर और बाहर भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि चूंकि बिहार में विधि व्यवस्था बिल्कुल चौपट है। इसलिए अपराध भी बढ़ रहे हैं और बेरोकटोक शराब की बिक्री भी हो रही है। भाजपा विधायकों के हवाले से उन्होंने कहा कि खुद सत्तापक्ष के विधायक भी सरकारी तंत्र की विफलता और सरकार शराब बिक्री बेरोकटोक जारी रहने की जानकारी दे रहे हैं। इस स्थिति में नीतीश कुमार को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। लेकिन नीतीश कुमार बेशर्म बने हुए हैं। सभी मोर्चे पर विफल रहने का खिताब नीति आयोग ने दे ही दिया है। अब शराब बंदी कानून की विफलता के बाद उनको निश्चित तौर पर इस्तीफा देना चाहिए।

विधान परिषद में राबड़ी देवी जमकर बरसी नीतीश कुमार पर। राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए। हर तरफ शराब बिक रही है। हर जगह अपराध हो रहा है। लेकिन नीतीश कुमार को दिखाई नही देता है। कहाँ कहाँ शराब बिक रही है, सब पता है नीतीश कुमार को, ऐसे में शर्म करे नीतीश कुमार। कहा कि नीतीश सरकार शराब बरामदगी के लिए जांच का नाटक करती है, शराब माफियाओं को नहीं पकड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed