सभी घोटालेबाज एक दूसरे को बचाने के लिए हुए हैं एकजुट : सम्राट चौधरी

विपक्षी दलों के गठबंधन की मुंबई में हुई बैठक के बाद बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि तीन बैठकों के बाद भी ‘टांग खिंचाई’ के कारण संयोजक के नाम तय नहीं हुए। उन्होंने कहा कि बड़ी मशक्कत के बाद गठबंधन के नेताओं ने 14 सदस्यों की समन्वय समिति बनाने का एलान किया गया है। श्री चौधरी ने कहा कि जो समिति बनी इनमे से मंदिर तोड़ने से लेकर करोड़ों रुपए के घोटाला का आरोप है।
श्री चौधरी ने कहा कि इस समिति में टी आर बालू पर सरस्वती, पार्वती और लक्ष्मी मंदिर गिराने का आरोप है तो देश में चर्चित चारा घोटाला के सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लैंड फॉर जाब स्कैम का आरोप है।

उन्होंने कहा कि समिति में शामिल हेमंत सोरेन पर मनी लॉन्ड्री, जमीन घोटाला का मामला दर्ज है। इन्हें कानून पर कितना विश्ववास है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ईडी के बुलाने पर भी नहीं जा रहे। आप के राघव चढ्ढा पर दिल्ली में शराब घोटाला, अभिषेक बनर्जी पर शिक्षक भर्ती घोटाला, के सी वेणुगोपाल पर दुष्कर्म जैसा जघन्य आरोप है।

इसके अलावा शरद पवार पर को ऑपरेटिव बैंक घोटाला का आरोप है। उन्होंने कहा कि समिति में शामिल महबूबा मुफ्ती पर पाकिस्तान समर्थन होने का आरोप तो देश जानता है जबकि बैंक भ्रष्टाचार मामले का आरोप है।

उन्होंने कहा कि आज समिति में जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह को भी स्थान दिया गया है। ये वही ललन सिंह हैं जिन्होंने लालू प्रसाद को जेल भेजने का काम किया। उन्होंने कहा कि इस समिति में क्या गठबंधन में वही लोग शामिल है जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं और एक दूसरे को बचाने में जुटे हुए हैं।

You may have missed