पटना जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह का पारस एचएमआरआई में सफलता पूर्वक हुआ डेंगू का इलाज,अस्पताल से मिली छुट्टी

पटना के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह को डेंगू से ऊबर गए हैं। पारस एचएमआरआइ में बेहतर इलाज के बाद मंगलवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। यहां के डॉक्टर की तत्परता से वो जल्द स्वस्थ हो गए।
पारस एचएमआरआइ के सिनियर कंसल्टेंट डॉ. वी. के. ठाकुर एंव पल्मोनोलोजिस्ट डॉ. प्रकाश सिन्हा की देखरेख में उनका इलाज हुआ। इसके बाद गुरुवार की रात को ही रिपोर्ट आने के बाद उन्हें प्लेटलेट्स चढ़ाया गया। इसके बाद उन्हें अगले दिन दोबारा से प्लेटलेट्स चढ़ाने के बाद से सुधार हुआ और नियमित दवा और निगरानी में इलाज से वे जल्द ठीक हो गये।
जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने पारस एचएमआरआई की सुविधा, बेहतर व्यवस्था और साफ सफाई के लिए धन्यवाद दिया।


पारस हेल्थ के जोनल डायरेक्टर डॉ. विक्रम सिंह चौहान बताते हैं कि पारस एचएमआरआई में क्रिटिकल केयर और आपातकालीन 24X7 आधुनिक सुविधाओं के साथ इलाज विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा किया जाता है। यहां मरीजों की सुरक्षा और किफायती दर में इलाज का पूरा ध्यान रखा जाता है।
पारस एचएमआरआई के बारे में
पारस एचएमआरआई, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट हॉस्पिटल है। 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं। हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है। पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है।

You may have missed