नीतीश एनडीए छोड़कर पीएम उम्मीदवार बनने ही गए थे, अब वे ही बताए बन रहे हैं या नहीं : सम्राट

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस पर जमकर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एनडीए छोड़कर पीएम उम्मीदवार बनने ही महागठबंधन में गए थे, अब वे ही बताए बन रहे हैं या नहीं।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में पीएम उम्मीदवार बनने के सपना ही दिखाया गया था, लेकिन अब तक कुछ हुआ नहीं।

उन्होंने कहा कि बिहार बर्बाद हो रहा है। बिहार में कानून का राज्य खत्म हो गया, विधि व्यवस्था की क्या हालत है, सबके सामने है। भ्रष्टाचार चरम पर है, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है ।

विधान पार्षद श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा को सभी मुद्दों पर संघर्ष करना पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से प्रदेश में हो रही मौत को लेकर भाजपा द्वारा आंदोलन किए जाने पर सरकार को झुकना पड़ा और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा आयोग बनाने के लिए भी भाजपा के दबाव में सरकार को झुकना पड़ा। जातीय सर्वे भी भाजपा के समर्थन के बाद प्रदेश में शुरू हुआ। आज भाजपा इसकी रिपोर्ट जारी करने को कर रही है , लेकिन सरकार रिपोर्ट जारी करने को तैयार नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि शिक्षकों के मामले में भी सरकार को झुकना पड़ेगा। जो शिक्षक काम कर रहे हैं, उन्हें सरकार को राज्यकर्मी का दर्जा देना होगा , साथ ही वही वेतनमान भी देना होगा, जो बीपीएससी की परीक्षा पास करने वाले शिक्षकों को मिलेगा।

पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदय भान ने जिस तरह प्रधानमंत्री जी को गाली देने का काम कर रहे हैं उससे साफ है कि गरीब का बेटा और पिछड़े समाज से आने वाले के पीएम बनने के बाद कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है।

इससे पहले माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रेरणास्पद मासिक उद्बोधन कार्यक्रम मन की बात के 105वें एपिसोड का प्रसारण भाजपा प्रदेश कार्यालय में किया गया।

‘ मन की बात’ के प्रसारण को प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के अलावा पूर्व मंत्री मंगल पांडेय, प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर, समेत पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण और कार्यकर्ताओ ने सुना।

You may have missed