जदयू महासचिव राजू गुप्ता ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की ली सदस्यता

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को आयोजित मिलन समारोह में जदयू के महासचिव सह बिहार राईस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजू गुप्ता ने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनको भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पार्टी में आने का स्वागत किया और आशा व्यक्त की है कि आप लोगो के सहयोग से 2024 में बिहार की 40 में से 40 सीटें भाजपा को मिलेगी।

भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लोगों को सदस्यता ग्रहण करवाते हुए सभी का पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज बिहार में सबसे बड़े सामंती लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं जो 33 सालों से बिहार को लूट रहे हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि बिहार में बदलाव की जरूरत है। भाजपा को सत्ता में लाकर बिहार को श्रेष्ठ बनाना है।

जदयू के नेता राजू गुप्ता के अलावा प्रतिनिधि प्रखंड प्रमुख ब्रह्मपुर और पूर्व विधानपरिषद उम्मीदवार डॉ दुर्गाचरण मिश्रा,निहारिका नूतन शुभ्रा त्रिपाठी,सुनील गुप्ता ब्लाक प्रमुख,मुन्ना सिंह ब्लाक प्रमुख,अमित गुप्ता जदयू जिला उपाध्यक्ष, राजेन्द्र बैठा,बसंत राम,मिथिलेश कुमार, राजकुमार वैश्य,कमलेश रजक, नम्रता कुमारी,विजय गुप्ता,उदय त्रिपाठी को भी श्री चौधरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगले चुनावों में राजद को थोड़ा बहुत वोट मिल भी जाएगा लेकिन जदयू या नीतीश कुमार के पास कोई वोट नहीं बचने वाला।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कर्पूरी ठाकुर को दो बार, लालू प्रसाद को पहली बार और नीतीश कुमार को पांच बार कंधे पर बैठाकर सीएम बनाया, लेकिन अब भाजपा किसी को भी कंधे पर बैठाना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब भाजपा का ही कोई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बनेगा।

बिहार विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में आज अपराधियों और भ्रष्टाचारियों की संरक्षक सरकार हो गई है। अब बिहार में सत्ता परिवर्तन करना सभी बिहारियों की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि बिहार में कमाई, सुनवाई, पढ़ाई, कारवाई का जुमला पढ़ने वाले उप मुख्यमंत्री चुप है तो नीतीश अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के सामने नतमस्तक है।

इस समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू के टूटने का सिलसिला अब शुरू हो गया है। राजू गुप्ता का जदयू छोड़ना यह संदेश देता है कि जदयू अब बहुत दिनों तक बतौर पार्टी नहीं बचेगी। उन्होंने कहा कि छह से आठ महीनों में इसका नामोनिशान मिट जाएगा।

इधर,पूर्व मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि जदयू अब फूस की झोपड़ी बची है जो तेज हवा के झोंके से कभी उड़ जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि अब इस पार्टी का नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचेगा।

इस कार्यक्रम में मंच संचालन क्षेत्रीय सह प्रभारी अशोक भट्ट ने किया।

You may have missed