जब हम दूसरों का भला करते हैं तो हमें बहुत खुशी मिलती है |

जॉय ऑफ गिविंग वीक (2 से 8 अक्टूबर) हर किसी को समाज को वापस देने का अवसर देता है। यह दया, सहायता, प्रेम की सेवा और देने के त्याग के बारे में है। यीशु ने कहा, “लेने से देना अधिक धन्य है।” जब हम दूसरों का भला करते हैं तो हमें बहुत खुशी मिलती है।

गांधी जयंती और देने की खुशी का जश्न मनाने के लिए, अखिल भारतीय एंग्लो-इंडियन एसोसिएशन, दानापुर शाखा ने सोमवार 2 अक्टूबर 2023 को सुबह 10:00 बजे हमारे पड़ोस और इसके आसपास के ज्यादातर दीघा क्षेत्र के 70 जरूरतमंद परिवारों को खाद्यान्न के 70 पैकेज वितरित किए। डॉन बॉस्को अकादमी, दीघा, पटना में हूं।

इस गांधी जयंती और जॉय ऑफ गिविंग समारोह के लाभार्थियों को आयोजकों द्वारा एक संक्षिप्त सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ गर्म जलपान भी दिया गया। केवल देना ही पर्याप्त नहीं है, सम्मान और प्रेम के साथ देना ही मायने रखता है।

डॉन बॉस्को अकादमी की प्रिंसिपल सुश्री मैरी अल्फोंसा मुख्य अतिथि थीं, जिन्होंने इस विनम्र और नेक कार्य के संचालन के लिए ऑल-इंडिया एंग्लो-इंडियन एसोसिएशन, दानापुर शाखा द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना की।

पदाधिकारी – श्री एलन कोवेल, श्री जेम्स रीड, श्री क्लाइड लाजर, श्री टेरेंस चेसनी, श्री एड्रियन ब्लैकिएर, श्रीमती शेरोन हर्ले और युवा सदस्य सुश्री तान्या साहू और श्री मारियो मार्टिन-अन्य सदस्यों के साथ और समारोह में शुभचिंतक उपस्थित थे. दानापुर शाखा के मानद सचिव श्री टायरन लाजर ने सभी दानदाताओं, सदस्यों और शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

You may have missed