बिहार में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडना चाहती है राजद-राजू गुप्ता

बिहार भाजपा नेता श्री राजू गुप्ता ने राजद पर कडा प्रहार करते हुए कहा कि पुरे बिहार में सांप्रदायिक सौहार्द और समाजिक समरसता को बिगाड़ना चाहती है राजद बिते दिनों जिस प्रकार से डेहरी विधायक फते बहादुर सिंह ने मां दुर्गा पर जिस प्रकार अशोभनीय टिप्पणी कि है जिससे मन आहत हैं!

ऐसा ऐसा बयान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवम तेजस्वी यादव के सह पर शिक्षा मंत्री माननीय चंद्रशेखर जी भी देते आए हैं ताकी वोट बैंक कि राजनीति तुष्टिकरण के आधार पर कर सके। राजद कि पुरानी परंपरा रही है हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाकर समाजिक एकता को भंग करना और वोट लेना!


राजद परिवार सरकारी आवास में तजिया का पूजा कर सकता है लेकिन दुर्गा पूजा करने में इनका वोटबैंक दरक जाएगा इससे ये स्पष्ट होता है कि ये बयान एक विधायक का नहीं बल्कि राजद के वरिष्ठ नेताओं के इशारे पर दिया गया बयान है ताकी राजद सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़कर वोट कि राजनीति कर सके!

राजद द्वारा करोड़ो लोंगों के आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।ये अशोभनीय बयान दर्शाता है कि राजद हमेशा ओछी तुष्टिकरण की राजनीति करती है।ऐसे बयान से सनातनियों को खासा ठेस पहुँचा हैं।राजद हमेशा अधर्म के साथ खड़ी रहती है।माँ दुर्गा ऐसे अधर्मी लोगों को समाप्त कर देगी ।
श्री गुप्ता ने लोंगों से अपील की घबराने की जरूरत नहीं है शांति ब्यवस्था के साथ आपलोंग रहे मां दुर्गा ऐसे विधर्मियो को अवश्य नाश करेंगी!
श्री गुप्ता ने कहा कि इस अतिनिंदनिय बयान पर लालू यादव और तेजस्वी यादव को माफी मांगनी चाहिए!और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी को कारवाई करनी चाहिए

You may have missed