डॉ शर्मा ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों को किया जागरूक, लगाए मास्क और बनाए दो गज की दुरी

न्यूज़ डेस्क:- कोविड 19 टीकाकरण और जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति आमजनों को जागरूक करने के उद्देश्य से सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के रीजनल आउटरीच ब्यूरो पटना द्वारा बिहार के 18 जिलों में जागरूकता रथ चलाया जा रहा है। इसी क्रम में आज मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल से सिविल सर्जन डॉ विनय कुमार शर्मा ने जागरूकता वाहन को हरी झंडी दिखाकर विभिन्न इलाकों के लिए रवाना किया।

मौके पर मेसर्स जहांगीर कव्वाल दरभंगा ने सदर अस्पताल में प्रचार-प्रसार कार्यक्रम कर लोगों को जागरूक किया।इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ विनय कुमार शर्मा ने कहा कि अभी भी लोगो को जागरूक करने की काफी आवश्यकता है क्योंकि वे टीका लगाने से परहेज़ कर रहें हैं। डॉ शर्मा ने कोरोना से बचाव सम्बंधित जानकारी से लोगों को अवगत कराया।

उन्होंने मास्क लगाने और दो गज की दूरी बनाने पर जोर देते हुए कहा कि भारत सरकार द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है।प्रचार रथ द्वारा आज मुजफ्फरपुर शहर में, रेलवे स्टेशन, इमली चट्टी बस स्टैंड, भगवानपुर चौक इत्यादि जगहों पर जाकर लोगों को जागरूक किया गया।

यह कार्यक्रम दिनांक 7-11 दिसंबर तक मुजफ्फरपुर में अंजना झा विभागीय कलाकार के नेतृत्व में लोक सम्पर्क एवं संचार ब्यूरो ,सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ,भारत सरकार पटना द्वारा संचालित किया जा रहा है।

रिपोर्ट:- रिभा कुमारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed