विधायक के दरबार में पहुँचा जनता से जुडी सैकड़ों समस्यायें ,विधायक ने अधिकारियों को लगाई फटकार

इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक राकेश कुमार रौशन ने इस्लामपुर प्रखंड के आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाया। जनता दरबार में विभिन्न जगहों से आए हुए स्थानीय जनता ने अपने समस्याओं को एक -एक कर राजद  विधायक  को अवगत कराया । जिसमें संडा पंचायत के नीरपुर ग्राम से सतेन्द्र प्रसाद और अन्य ग्रामवासी ने  गली नाली के निर्माण से जुड़े शिकायत की वही केबाली ग्राम से आए हुए एक ग्रामवासी ने शिकायत किया कि हमारे जमीन का रशीद नही कट रहा है |

इसके अलावे  इस्लामपुर प्रखण्ड के विभिन्न पंचायतों से आए ग्रामीणों ने सरकार के द्वारा गृह स्थल योजना अन्तर्गत मिलने वाली तीन डिस्मिल जमीन का पर्चा मिलने के बाद भी अभी तक जमीन नही मिलने की शिकायत की  वही कई किसानों ने  बिजली से जुडी हुई समस्या से विधायक को अवगत कराया ,इसके साथ ही कई अन्य लोगों ने जमीन का रसीद न कटने, जमीन का मोटेशन न होने और नाली गली की समस्या से विधायक जी को अवगत कराया और सम्बंधित पदाधिकारियों के खिलाफ  शिकायत की ।

इन सभी शिकायत को गंभीरता लेते हुए राजद विधायक ने तुरंत दूरभाष के माध्यम से विभिन्न पदाधिकारियों को फटकार क्तुगायी और जल्द समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर प्रखण्ड अध्यक्ष मोहम्मद इसराइल उर्फ बरबाद सिंह , नगर अध्यक्ष उपेन्द्र यादव, सतेंद्र यादव मिथिलेश यादव, सुधीर कुमार,रामबचन यादव , अमित यादव , समेत राजद के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

You may have missed